Move to Jagran APP

टीम यूपीएमएस कटक शाखा ने डीसीपी का किया सम्मान, पुलिस अधिकारियों को बांटा काढ़ा

उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन कटक शाखा ने कटक के डीसीपी प्रतीक सिंह का अभिवादन किया और पुलिस अधिकारियों को कोरोना से लड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों को डीस इंफेक्शन स्प्रे लाडनूं राजस्थानी इम्यूनिटी वर्धक काढ़ा संबलपुरी काटन मास्क ऑक्सीमीटर तथा ऑक्सीजन इनहेलर वितरित किया।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 12:09 PM (IST)
टीम यूपीएमएस कटक शाखा ने डीसीपी का किया सम्मान, पुलिस अधिकारियों को बांटा काढ़ा
यूपीएमएस कटक शाखा ने किया कटक डीसीपी का सम्मान

कटक, जागरण संवाददाता। उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन कटक शाखा के अध्यक्ष सुरेश कमानी, महासचिव दिनेश जोशी, कोषाध्यक्ष रमेश चौधरी, संस्था के वरिष्ठ सलाहकार एवं समाजसेवी मोहनलाल सिंघी ने सम्मेलन एवं कटक के समस्त मारवाड़ी समुदाय की तरफ से कटक के डीसीपी प्रतीक सिंह का उनके दफ्तर जाकर अभिवादन करते हुए उन्हें उत्तरी एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया। डीसीपी की उपस्थिति में, डीसीपी कार्यालय में कार्यरत पुलिस अधिकारी, डीस इंफेक्शन स्प्रे, लाडनूं राजस्थानी इम्यूनिटी वर्धक काढ़ा, संबलपुरी काटन मास्क, ऑक्सीमीटर तथा ऑक्सीजन इनहेलर वितरण हेतु प्रदान किया गया। 

loksabha election banner

 संस्था के पदाधिकारियों ने, विगत कुछ दिनों में कोरोना महामारी के संकट काल में, समिति द्वारा किए गए समाजिक कार्यों के बारे में उन्हें अवगत कराया और हाल फिलहाल सम्मेलन की तरफ से दी जा रही सेवाओं का भी संक्षिप्त विवरण दिया, जिसके लिए डीसीपी ने सम्मेलन की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया और भविष्य में किसी समस्या पर, उनसे अपेक्षित किसी भी प्रकार की सहायता एवं सहयोग का आश्वासन दिया। 

 उन्होंने सरकार द्वारा जारी, कोरोना महामारी के लिए दिये गए दिशा निर्देशों को, नियम से पालन हेतु लोगों से अपील करने एवं और भी ज्यादा जागरूकता फैलाने के लिए सम्मेलन से कहा, जिससे इस कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ाई लड़ने की क्षमता को, जनमानस के सहयोग से और भी ज्यादा मजबूत करके अतिशीघ्र इस बीमारी पर विजय प्राप्त कर सकें।

बता दें कि ओडिशा में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सोमवार को  3235 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है और 16 की मौत दर्ज की गयी है। राज्‍य में अब तक कुल 813 लोगों की इस महामारी के कारण जान जा चुकी है। यहां कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 12 हजार 609 तक पहुंच चुका है। राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार संक्रमित मरीजों में 1915 क्वारंटाइन से हैं जबकि 1320 स्थानीय लोग हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.