Move to Jagran APP

कोरोना से संक्रमित हुए कटक जिले के एक विधायक, जिला प्रशासन की चिंता बढ़ी

ओडिशा के कटक जिले से एक विधायक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए कोविड-19 अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 07:44 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 07:44 AM (IST)
कोरोना से संक्रमित हुए कटक जिले के एक विधायक, जिला प्रशासन की चिंता बढ़ी
कोरोना से संक्रमित हुए कटक जिले के एक विधायक, जिला प्रशासन की चिंता बढ़ी

कटक, जागरण संवाददाता। राज्य के और एक विधायक कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और यह विधायक कटक जिले से है। उनका स्वाव नमूना परीक्षण के लिए लिया गया था। मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जिसके पश्चात उन्हें मंगलवार देर रात को सीडीए में मौजूद अश्विनी को कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। उनके एसपीओ और ड्राइवर भी कोरोना से संक्रमित होकर कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही बालेश्वर जिले के नीलगिरी के विधायक सुकांत नायक कोरोना से संक्रमित होकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। संक्रमित होने वाले कटक के विधायक नीलगिरी विधायक के संपर्क आने के पश्चात संक्रमित होने की बात की जा रही है। विधानसभा के एक कमेटी बैठक में हिस्सा लेते समय कटक जिला के यह विधायक नीलगिरी विधायक के संपर्क आए थे। यहां तक की एक पूर्व विधायक के अंतिम संस्कार में भी दोनों शामिल हुए थे। वहीं से कटक जिले के विधायक संक्रमित होने का संदेह किया जा रहा है। 

 नीलगिरी के विधायक संक्रमित होने की बात स्पष्ट होने के पश्चात कटक के यह विधायक क्‍वारंटाइन में चले गए थे और उनका स्वाव नमूना परीक्षण के लिए जुटाकर जांच के लिए भेज दिया गया था। कटक जिला प्रशासन की ओर से इस बारे में विधिवत तौर पर किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई है। लेकिन राज्य स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रवक्ता डॉ जयंत पंडा ने कटक जिले के विधायक के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी गण माध्यम को दी है। इस बात से निश्चित तौर पर कटक जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। इस दौरान विधायक काफी लोगों के साथ मिलने की बात पर चर्चा की जा रही है। बुधवार से ही कटक जिला प्रशासन हरकत में आते हुए उनकी कंटैक्ट हिस्ट्री तलाश रहा है। कटक जिला प्रशासन ने उनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर उन्हें क्‍वारंटाइन में भेज कर बाद में उनका स्वाव परीक्षण करने की योजना बनाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.