Move to Jagran APP

चुनाव समिति ने जारी किया दिशा-निर्देश

मारवाड़ी समाज कटक के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव समिति ने गाइडलाइन जारी कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 11:23 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 06:15 AM (IST)
चुनाव समिति ने जारी किया दिशा-निर्देश
चुनाव समिति ने जारी किया दिशा-निर्देश

जासं, कटक : मारवाड़ी समाज, कटक के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव समिति ने मतदान के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिया है। सभी प्रत्याशियों की मौजूदगी में जारी गाइडलाइन में अधिसूचना जारी होने का हवाला देकर सीडीए में मतदान केंद्र स्थापित करने की मांग को अस्वीकार कर दिया गया है। चुनाव गाइडलाइन के अनुसार, प्रत्याशी को अपना एक नामिनी एवं चार पोलिग एजेंट के नाम, पहचान पत्र तथा फोटो के साथ समिति को 26 दिसंबर को शाम 4 से 6 के बीच में जमा करना होगा। विशेष कारणों से नॉमिनी को प्रत्याशी के लिखित अनुरोध पर बदला जा सकता है। प्रत्याशियों को कम से कम एक महिला को पोलिग एजेंट के रूप में नियुक्त करने, निर्देशों का सख्ती से पालन करने, मतदान स्थल पर चुनाव के दिन किसी भी प्रकार का प्रचार नहीं करने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही प्रत्याशियों को पंजीकृत सदस्यों की सूची की सॉफ्ट कॉपी प्रेषित कर स्वीकृत प्राप्त कर ली गई है। बैठक में आगामी तीन जनवरी को चुनाव समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम मैं क्यों खड़ा हूं के बारे में जानकारी दी गई एवं चर्चा के उपरांत शांति व्यवस्था की जिम्मेदारी प्रत्याशियों को सौंपी गई है।

loksabha election banner

बैठक में चुनाव समिति के प्रभारी मंगल चंद चोपड़ा, शशि शर्मा, कैलाश प्रसाद सांगानेरिया और दीपक काजरिया के साथ-साथ प्रत्याशी नथमल चनानी उर्फ मामा जी, इनके प्रतिनिधि कमल सिकरिया, प्रत्याशी पवन कुमार भावसिंहका, इनके प्रतिनिधि देवकी नंद केडिया, प्रत्याशी किशन कुमार मोदी समेत पवन कुमार शर्मा तथा प्रत्याशी सुरेश शर्मा प्रमुख उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.