Move to Jagran APP

प्रेम त्रिकोण में मारा गया हॉस्टल सुपरवाइजर सुनील

नगर के बारंग थाना अंतर्गत गोड़ीसाही नेताल चौक के पास विगत 25 नवंबर को हुए श्रीश्री विश्वविद्यालय के हॉस्टल सुपरवाइजर सुनील रंजन साहू हत्याकांड का कमिश्नरेट पुलिस ने खुलासा किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 07:39 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 07:39 AM (IST)
प्रेम त्रिकोण में मारा गया हॉस्टल सुपरवाइजर सुनील
प्रेम त्रिकोण में मारा गया हॉस्टल सुपरवाइजर सुनील

जासं, कटक : नगर के बारंग थाना अंतर्गत गोड़ीसाही नेताल चौक के पास विगत 25 नवंबर को हुए श्रीश्री विश्वविद्यालय के हॉस्टल सुपरवाइजर सुनील रंजन साहू हत्याकांड का कमिश्नरेट पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लालबाग थाना अंतर्गत आलमचंद बाजार के निरंजन बेहरा को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर, दो खाली मैगजीन, स्कूटी, मोबाइल फोन आदि जब्त किया है।

loksabha election banner

डीसीपी अखिलेश्वर ¨सह की मौजूदगी में रविवार को पुलिस कमिश्नर सत्यजीत महांती ने इस कांड का खुलासा किया। बताया कि त्रिकोणीय प्रेम को लेकर यह हत्या हुई थी। कहा कि मृतक सुनील रंजन साहू श्रीश्री विश्वविद्यालय में काम करने से पहले ढेंकानाल में मौजूद एक निजी कॉलेज में प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर काम करता था जहां एक शिक्षिका के साथ उसका प्रेम संबंध हो गया। सुनील वहां से नौकरी छोड़कर श्रीश्री विश्वविद्यालय में हॉस्टल सुपरवाइजर के तौर पर काम करने लगा। यहां आने के बाद भी वह उक्त शिक्षिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहा था। इससे शिक्षिका तंग आ चुकी थी। उसने अपनी कहानी निरंजन बेहरा को बतायी जो उसका सहपाठी रह चुका था। दोनों में एक तरह का प्यार संबंध होने से निरंजन सुनील के पास जाकर उससे एक दो बार मिला और शिक्षिका का शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न बंद करने को कहा। इस पर सुनील ने निरंजन के साथ बदसलूकी की। ऐसे में निरंजन ने सुनील को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया और बिहार के मुंगेर जिला जाकर 25 हजार रुपये से एक रिवाल्वर, 3 गोली खरीदी और हत्या करने की योजना बनायी। इसके बाद एक महीने तक निरंजन ने सुनील पर नजर रखी। बीते 25 नवंबर को सुनील श्रीश्री विश्वविद्यालय से निकलकर नेताल बाजार चौक पहुंचा तभी उसे रोककर निरंजन ने सुनील के सिर एवं सीने में दो गोली मारकर विद्याधरपुर होते हुए ढेंकानाल चला गया। रास्ते में झाड़ी के पास बंदूक फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने एक मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि मूलरूप से संबलपुर जिला का निवासी मृतक सुनील रंजन साहू विवाहित था और उसके पत्‍‌नी-बच्चे रेढ़ाखोल इलाके में सास-ससुर के साथ रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.