Move to Jagran APP

व्यवसायियों ने सीएए को सराहा, जीएसटी पर जताई नाराजगी

कटक टेक्सटाइल मर्चेंट एसोसिएशन की ओर से आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में झंडोत्तोलन के बाद एसोसिएशन के सदस्य एवं पदाधिकारियों की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:18 AM (IST)
व्यवसायियों ने सीएए को सराहा, जीएसटी पर जताई नाराजगी

जासं, कटक : कटक टेक्सटाइल मर्चेंट एसोसिएशन की ओर से आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में झंडोत्तोलन के बाद एसोसिएशन के सदस्य एवं पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में समाज, राष्ट्र एवं व्यापारियों के हित व अहित से जुड़े विभिन्न विषयों जैसे जीएसटी, सीएए, एनआरसी आदि पर विस्तार से चर्चा की गई। केंद्र सरकार की सीएए एवं देशहित की विभिन्न नीतियों पर व्यापारियों ने जहां प्रधानमंत्री की सराहना की वहीं जीएसटी को लेकर नाराजगी भी जतायी है।

loksabha election banner

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता उमेश खंडेलवाल, सम्मानित अतिथि के रूप में एलएन अग्रवाल, एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मोहन लाल सिघी, अध्यक्ष हनुमान मल सिघी, सचिव राजेश अग्रवाल प्रमुख ने अपने अपने विचार रखे। मंच संचालन शुभकरण जैन ने किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि उमेश खंडेलवाल ने सभा को संबोधन करते हुए मोदी सरकार की व्यापारियों के हित में उठाए गए विभिन्न कदमों की जानकारी दी। साथ ही एसोसिएशन को आश्वासन दिया कि व्यापार से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो मुझसे संपर्क करें वह केंद्र सरकार को समस्याओं से अवगत कराएंगे। साथ ही उमेश ने एसोसिएशन को और मजबूत बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति होती है, ऐसे में आप अपने संगठन को और मजबूत करें। संगठन को समाजसेवा के साथ जुडे़। मुश्किल घड़ी में एक दूसरे के साथ खड़ें रहें। छोटे से छोटे व्यापारियों को संगठन के साथ जोड़कर अपनी शक्ति को प्रदर्शित करें। इस अवसर पर व्यापारियों ने सीएए को लेकर प्रधानमंत्री के प्रति धन्यवाद दिया और देश हित उठाए जा रहे कार्यों की सराहना करने के साथ जीएसटी को लेकर हो रही असुविधा पर नाराजगी जाहिर की। इस अवसर एसोसिएशन की तरफ से कुछ व्यक्ति विशेष को सम्मानित भी किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.