Move to Jagran APP

Boyfriend Murder: ओडिशा के कालाहांडी में पैसों के विवाद में प्रेमी की हत्या, महिला गिरफ्तार

Odisha कालाहांडी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ सरवना विवेक एम ने बताया कि पैसे को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इस घटना के आरोपित को जेल भेज दिया गया है। घटना दो दिन पहले हुई थी जिसके बाद महिला भाग गई थी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 05:38 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 05:38 PM (IST)
Boyfriend Murder: ओडिशा के कालाहांडी में पैसों के विवाद में प्रेमी की हत्या, महिला गिरफ्तार
कालाहांडी में प्रेमी की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार। फाइल फोटो

कालाहांडी (ओडिशा), एएनआइ। Odisha: ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक महिला को प्रेमी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, 32 वर्षीय महिला का अपने प्रेमी के साथ धर्मगढ़ शहर में कुछ पैसों को लेकर विवाद था, जिसके बाद उसने 29 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी। कालाहांडी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ सरवना विवेक एम ने बताया कि पैसे को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इस घटना के आरोपित को जेल भेज दिया गया है। घटना दो दिन पहले हुई थी, जिसके बाद महिला भाग गई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने तलाशी अभियान शुरू किया और आखिरकार महिला को पकड़ लिया। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।  

loksabha election banner

गौरतलब है कि इससे पहले संबलपुर में 15 दिसंबर की रात स्थानीय धनुपाली थाना अंतर्गत साक्षीपाड़ा स्थित हनुमान मंदिर के निकट घटित विजय नायक उर्फ कुनी हत्याकांड के मुख्य आरोपित गोविंद नाग को संबलपुर पुलिस की एक विशेष टीम ने जमशेदपुर के टेल्को इलाके से गिरफ्तार करने में सफल रही। हत्याकांड के बाद गोविंद किसी तरह संबलपुर से भागकर जमशेदपुर पहुंच गया था, जबकि उसके साथी ढेंकानाल और संबलपुर में ही छिपकर रह गए थे। बीते 20 दिसंबर के दिन छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उनसे मिली जानकारी के बाद मुख्य आरोपित गोविंद की तलाश कर रही थी, जो जमशेदपुर में जाकर खत्म हुई। संबलपुर जिला पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक बाटुला गंगाधर ने बताया कि विजय नायक उर्फ कुनी हत्याकांड के मुख्य आरोपित गोविंद नाग को मंगलवार के दिन जमशेदपुर पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर संबलपुर लाया गया।

यहां उससे पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक गंगाधर ने बताया कि साक्षीपाड़ा में रहने वाला गोविंद पिछले कुछ वर्षों से विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल रहा। नाबालिग होने की वजह से उसे राहत मिल जाती थी, लेकिन अब वह बालिग हो चुका है और उसके संगीन अपराध को देखते हुए उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गोविंद के खिलाफ धनुपाली थाना में दो, टाउन और खेतराजपुर थाना में एक-एक मामले दर्ज हैं। उसके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। इस हत्याकांड में शामिल एक नाबालिग समेत आकाश भोई, सुदाम साहा, प्रदीप बिस्वाल, बबलू नायक और अविनाश दास को पुलिस ने 20 दिसंबर के दिन गिरफ्तार कर जेल भेजा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.