Move to Jagran APP

Odisha News: केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने कहा- अगले वर्ष के लिए पेश किया गया केंद्रीय बजट के होंगे अच्छे परिणाम

केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किया गया अगले वर्ष के लिए बजट की खूब प्रशंसा किए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बजट के चलते आम जनता कृषकों मध्यवर्गीय परिवारों के साथ-साथ उद्योगपतियों के लिए भी अच्छे और दूरगामी परिणाम होंगे।

By PRITI JHAEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 01:42 PM (IST)
Odisha News: केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने कहा- अगले वर्ष के लिए पेश किया गया केंद्रीय बजट के होंगे अच्छे परिणाम
बालेश्वर के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी

बालेश्वर, जागरण संवाददाता । बालेश्वर के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री प्रताप षडंगी ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किया गया अगले वर्ष के लिए बजट की खूब प्रशंसा किए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बजट के चलते आम जनता कृषकों मध्यवर्गीय परिवारों के साथ-साथ उद्योगपतियों के लिए भी अच्छे और दूरगामी परिणाम होंगे। उन्होंने इसके लिए नरेंद्र मोदी सरकार और उनकी पूरी टीम को बधाई दिया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी के समय जब पूरा विश्व लड़ रहा था तो उसमें भारत ने विदेशों के कई देशों को दवाइयां भेजकर तथा अपने देश के नागरिकों की जीवन रक्षा करके देश के प्रधानमंत्री ने पूरे विश्व में एक विश्वसनीय और उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया था। उन्होंने कृषकों से संबंधित बातें करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाया गया कृषि कानून किसानों के लिए लाभकारी होगा।

क्योंकि विगत 74 वर्षों में जो सरकारें किसानों के लिए जो काम नहीं कर पाई थी। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने वह कर दिखाया है कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे हैं लेकिन यह सरासर अन्याय है और गलत है। उन्होंने केंद्र की सरकार और नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे देशवासियों का आज प्रधानमंत्री विश्वास और आस्था जीत चुके हैं। इस मौके पर उनके साथ नीलगिरी के विधायक सुकांत नायक भूतपूर्व विधायक रघुनाथ मोहंती भूतपूर्व विधायक जीवन प्रदीप दास बालेश्वर भाजपा जिला अध्यक्ष उमाकांत महापात्र युवा नेता मानस दत्ता महिला नेत्री शिप्रा बाजपेई  समेत भाजपा से जुड़े कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

ओड‍िशा के मुख्यमंत्री सुंदरगढ़ को आज देंगे 6,800 करोड़ की सौगात

राउरकेला (सुंदरगढ़) - मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मंगलवार को सुंदरगढ़ जिले को 6800 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। आदिवासी बहुल इस जिले में विकास योजनाओं के शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सात दिनों से 17 मंत्री एवं 70 विधायक डेरा डाले हुए हैं। मुख्यमंत्री आज जनसभा को भी संबोध‍ित करेंगे। आम लोगों के ल‍िए शहर के नौ स्‍थानों पर एलईडी से प्रसारण का प्रबंध किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.