Move to Jagran APP

ओडिशा में एसीपी के नाबालिग बेटे ने की खुदकशी

राजधानी भुवनेश्वर में रविवार की सुबह एक सनसनीखेज घटना घटी है। भुवनेश्वर पुलिस के स्पेशल स्क्वॉयड के एसीपी संजीव शतपथी के नाबालिग बेटे ने आत्महत्या कर ली हे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 04:00 PM (IST)
ओडिशा में एसीपी के नाबालिग बेटे ने की खुदकशी
ओडिशा में एसीपी के नाबालिग बेटे ने की खुदकशी

जासं, भुवनेश्वर : राजधानी भुवनेश्वर में रविवार की सुबह एक सनसनीखेज घटना घटी है। भुवनेश्वर पुलिस में स्पेशल स्क्वॉयड के एसीपी संजीव शतपथी के नाबालिक बेटे ने आत्महत्या कर ली है। एसीपी के सरकारी आवास से पंखे से लटकती अवस्था में उनके बेटे के शव को बरामद किया गया है। एसीपी का नाबलिग बेटा, आयुष्मान शतपथी (12) एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। किस कारण से उसने इस तरह का कदम उठाया है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार, शनिवार की देर रात तक वह मोबाइल पर गेम खेल रहा था। गेम खेलते-खेलते उसने मदद करने के लिए अपने पिता को आधी रात को आवाज लगाई। एसीपी बेटे की आवाज सुनकर जब रूम में पहुंचे तब उन्हें बेटा पंखे में फंदे से लटकते हुए मिला। उन्होंने तुरंत बेटे को पंखे से उतारा और उसे कैपिटल अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। नयापल्ली थाना पुलिस इस संदर्भ में एक मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारण की जांच कर रही है। साइंटिफिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद एसीपी को सौंप दिया गया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तमाम प्रशासनिक अधिकारी एसीपी शतपथी के आवास पर पहुंचे तथा उन्हें ढांढस बंधाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.