Move to Jagran APP

Odisha Politics: शुभेंदु मंगराज बने बीजू युवा जनता दल के राज्य स्तरीय कार्यकारी अध्यक्ष

बीजू युवा जनता दल के नेता शुभेंदु मंगराज को बीजू युवा जनता दल का राज्य स्तरीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से जिले में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। राज्य स्तरीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से जिले के विभिन्न महलों से उनका स्वागत किया गया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 09:05 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 09:05 AM (IST)
Odisha Politics: शुभेंदु मंगराज बने बीजू युवा जनता दल के राज्य स्तरीय कार्यकारी अध्यक्ष
बालेश्वर जिले के बीजू युवा जनता दल के नेता शुभेंदु मंगराज

बालेश्वर,  जागरण संवाददाता। बालेश्वर जिले के तेज तर्रार युवा नेता तथा बीजू युवा जनता दल के नेता शुभेंदु मंगराज को बीजू युवा जनता दल का राज्य स्तरीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से जिले में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। दैनिक जागरण से विशेष भेंटवार्ता में बातें करते हुए नवनियुक्त बीजू युवा जनता दल के राज्य कार्यकारी अध्यक्ष शुभेंदु ने बताया कि विगत 20 वर्षों से राज्य में नवीन पटनायक के नेतृत्व में चलने वाली सरकार राज्य के कोने-कोने से लेकर ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक में चौतरफा विकास किया है।

loksabha election banner

बीजू युवा जनता दल का राज्य स्तरीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर शुभेंदु ने बीजू जनता दल के सुप्रीमो तथा राज्य के मुखिया नवीन पटनायक के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि मेरे विगत कई वर्षों से कार्यों पर आस्था और विश्वास प्रकट करते हुए माननीय मुख्यमंत्री ने मुझे जो दायित्व सौंपा है उसे मैं बखूबी निभाऊगा तथा आने वाले दिनों में पार्टी को और मजबूत करने की दिशा में भरपूर प्रयास करूंगा।

शुभेंदु मंगराज के बीजू युवा जनता दल का कार्यकारी राज्य स्तरीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से जिले के विभिन्न महलों से उनका स्वागत किया गया है। स्थानीय होटल कलिंगा परिसर में एक कार्यक्रम के तहत सहारा अंचल के कई पूर्व पार्षदों समेत कई स्थानीय नेता ने उनको सम्मानित किया है। इन लोगों का कहना है कि विगत कई वर्षों से युवा नेता शुभेंदु मंगराज पार्टी के प्रति पूरी तरह समर्पित है तथा वे पूरी निष्ठा और दायित्व के साथ हर वक्त अपने कर्तव्य और दायित्व का पालन करते चले आ रहे हैं जिसका उन्हें तोहफे के रुप में यह नियुक्ति माननीय नवीन पटनायक ने दिया है।

यहां उल्लेखनीय है कि चाहे संगठन को मजबूत करने की दिशा में हो या फिर मध्यावधि चुनाव शुभेंदु मंगराज की भूमिका अहम रही है। सदा सर्वदा से वह बीजू जनता दल, बीजू युवा जनता दल, बीजू छात्र जनता दल के लिए अपने आप को समर्पित करते रहे। इनके इस नियुक्ति को लेकर बीजू छात्र जनता दल, बीजू युवा जनता दल और बीजू जनता दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं में मानो खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.