Move to Jagran APP

जूनियर इंजीनियर के ठिकानों पर छापा

सतर्कता विभाग की टीम ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति रखने के अ

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 04:48 PM (IST)
जूनियर इंजीनियर के ठिकानों पर छापा
जूनियर इंजीनियर के ठिकानों पर छापा

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : सतर्कता विभाग की टीम ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में गंजाम जिला के गुणुपुर इंटीग्रेटेड ट्राइबल डेवलेपमेंट एजेंसी (आइटीडीए) के जूनियर इंजीनियर (जेइ) गगन पति के घर के अलावा उसके विभिन्न ठिकानों पर एक साथ अचानक छापामारी की। गंजाम जिला के बरहमपुर शहर के सिद्धार्थ नगर में मौजूद जूनियर इंजीनियर की तीन मंजिली इमारत, बरहमपुर में मौजूद उनके पैतृक आवास तथा ससुराल घर व दफ्तर पर टीम की एक साथ हुई छापामारी में सिद्धार्थ नगर स्थित आवास से सतर्कता विभाग ने नकद 30 लाख से अधिक नकद रुपया के अलावा 6 लाख रुपये के सोने के आभूषण को जब्त किया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार गगन के गुणुपुर कार्यालय एवं मुनीगुड़ा सरकारी घर पर भी सतर्कता विभाग की टीम ने छापामारी की, जहां से 2 लाख 30 हजार रुपया नकदी के साथ कुछ महत्वपूर्ण कागजात जब्त किए गए। अंतिम समाचार मिलने तक जूनियर इंजीनियर के ठिकानों पर सतर्कता विभाग की छापमारी जारी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.