Move to Jagran APP

Odia New Year 2021: ओडिआ नववर्ष पर प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री पटनायक ने राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं

Odia New Year 2021 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narender Modi) मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल (Ganeshi Lal) केन्द्र मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) आदि ने ओडिआ नववर्ष एवं महाविषु व संक्रांति के उपलक्ष्य में ट्वीट कर राज्यवासियों को अपनी शुभकामना दी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:36 AM (IST)
Odia New Year 2021: ओडिआ नववर्ष पर प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री पटनायक ने राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं
ओडिआ नववर्ष पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यपाल व केन्द्र मंत्री ने राज्यवासियों को दी शुभकामना

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिआ नववर्ष ( Odia New Year ) एवं महाविषु व संक्रांति (Mahavishu, Sankranti) के उपलक्ष्य में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narender Modi), मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik), राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल (Ganeshi Lal), केन्द्र मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan)  आदि ने ट्वीट कर राज्यवासियों को अपनी शुभकामना देने के साथ ही इस साल को सभी के लिए नया वर्ष मंगलमय होने की कामना की है। 

loksabha election banner

 प्रधानमंत्री ने अंग्रेजी एवं ओडिआ भाषा में ट्वीट कर लिखा है कि नववर्ष एवं महाविषुव अर्थात पणा संक्रांति के अवसर पर ओडिशा के लोगों को मेरी हार्दिक शुभकामना। नया वर्ष आप सभी के लिए मंगलमय हो, यही मेरी प्रार्थना है। सभी के उत्तम स्वास्थ्य एवं सुख समृद्धि की मैं कामना करता हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने पुआण्डु के उपलक्ष्य में तमिल भाई बहन, बिहु के लिए असम के लोगों तथा विषु उत्सव के लिए केरल के लोगों को अपनी शुभकामना दी है।

वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट कर राज्यवासियों को अपनी शुभकामना दी है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी की अपार करुणा एवं असीम आशीर्वाद सभी के ऊपर बना रहे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर अपनी शुभकामना देते हुए सभी के लिए सुख, समृद्धि एवं शांति के लिए महाप्रभु जगन्नाथ के पास कामना की है। गृहमंत्री ने पणा संक्रांति एवं ओड़िआ नववर्ष के उपलक्ष्य में अपनी शुभकामना दी है।

  राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल ने महाविषुभ संक्रांति तथा ओडिआ नववर्ष के लिए राज्यवासियों को अपनी शुभकामना दी है। ओडिशा को देश का अन्यतम श्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए सभी से कार्य करने को राज्यपाल ने आह्वान किया है। राज्यपाल ने लिखा हैकि आज कि दिन कोरोना के खिलाफ हमारा विजय संकल्प दिवस होना चाहिए। केन्द्र मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने ओडिआ नववर्ष तथा पवित्र महाविषुव संक्रांति की शुभकामना देते हुए महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी से सभी के लिए मंगलकामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.