Move to Jagran APP

Odisha: सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान की मौत, दो की हालत गंभीर

फुलवाड़ी जिले के बालीगुडा इलाके में कुरुंगुली घाटी में बोलेरो गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल हो गये।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 03:06 PM (IST)
Odisha: सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान की मौत, दो की हालत गंभीर
Odisha: सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान की मौत, दो की हालत गंभीर

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो जाने के साथ दो सीआरपीएफ जवान की हालत गंभीर हो गई है। गंभीर अवस्था में दोनों जवान को इलाज के लिए भुवनेश्वर स्थानांतरित किया गया है। सीआरपीएफ जवान बोलेरो गाड़ी से अपने कैंप में लौट रहे थे। बोलेरो गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ जाने से गाड़ी पेड़ से टकरा गई और यह हादसा हो गया।

loksabha election banner

  जानकारी के मुताबिक यह हादसा फुलवाड़ी जिले के बालीगुडा इलाके में हुआ है। सीआरपीएफ कैंप में नियोजित जवान बोलेरो गाड़ी से फुलवाड़ी कैंप लौट रहे थे। सारंगगड़ के पास कुरुंगुली घाटी में बोलेरो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह पेड़ से टकरा गई। परिणाम स्वरूप राजेंद्र लोखंडे की मौके पर ही मौत हो गई। बालीगुडा के एसडीपीओ मानस रंजन बारिक सूचना मिलते ही दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और घायल जवान को तुरंत बालीगुडा अस्पताल ले गए। मलप्पा मरकटी एवं आर सरवन की हालत गंभीर होने से उन्हें तुरंत एंबुलेंस के जरिए भुवनेश्वर भेज दिया गया। मृतक जवान का घर महाराष्ट्र में होने की बात पता चली है।

दुर्घटना कर भाग रहा था बोलेरा चालक, ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने पकड़ा 

ट्रैफिक गेट चौक में मंगलवार की शाम नशे में धुत बोलेरो चालक दुर्घटना कर भागने लगा। चौक में मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़कर गाड़ी सहित प्लांट साइट थाना पुलिस के हवाले कर दिया। शाम लगभग साढ़े 5 बजे बोलेरो बिसरा चौक से पानपोष की ओर जा रही था। आरएसपी कर्मचारियों की छुट्टी होने के कारण रिंग रोड में काफी भीड़ थी। इसी दौरान दुर्घटना कर बोलेरो चालक भागने की कोशिश करने यातायात पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ा। सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची प्लांट साइट थाना पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर थाना ले जाने के साथ गाड़ी को जब्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.