Move to Jagran APP

नक्सलियों ने कालाहांडी में निर्माणाधीन सीआरपीएफ भवन उड़ाया

रविवार को कालाहांडी जिला में नक्सलियों ने सीआरपीएफ के निर्माणाधीन भवन को विस्फोट से उड़ा अपनी उपस्थिति का अहसास करा दिया।

By Edited By: Published: Sun, 12 May 2019 04:11 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 04:11 PM (IST)
नक्सलियों ने कालाहांडी में निर्माणाधीन सीआरपीएफ भवन उड़ाया
नक्सलियों ने कालाहांडी में निर्माणाधीन सीआरपीएफ भवन उड़ाया

भुवनेश्वर, जेएनएन। नक्सलियों ने रविवार को कालाहांडी जिला में सीआरपीएफ के निर्माणाधीन भवन को विस्फोट से उड़ाकर अपनी उपस्थिति का अहसास कराया है। नक्सलियों ने जिले के लांजगढ़ ब्लाक के त्रिलोचनपुर में सीआरपीएफ के निर्माणाधीन भवन को विस्फोट से उड़ा दिया। हालांकि इस घटना में किसी और जान माल के नुकसान की सूचना नहीं है। पुलिस के शीर्ष अधिकारी दलबल सहित मौके पर पहुंच गए हैं।

prime article banner

नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है। इससे पहले भी नक्सली इस निर्माणाधीन सीआरपीएफ कैंपस को अपना निशाना बना चुके हैं। इस घटना के एक दिन पहले मलकानगिरी जिले के मैथिली थाना अंतर्गत बोगापदर पहाड़ में नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं, चार दिन पहले कोरापुट जिला में आंध्र प्रदेश का सीमा पर स्थित कीटूआकांसी जंगल में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर हो गए थे। नक्सलियों ने राज्य में चुनाव के दौरान महिला पीठासीन अधिकारी को गोली मार दी थी और एक वाहन को जला दिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.