Odisha: बुर्ला में तीसरी मंजिल से कूदी मेडिकल छात्रा, आईसीयू में भर्ती

ओडिशा के बुर्ला में स्थित वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च संस्थान में पढ़ने वाली एक छात्रा हास्‍टल की तीसरी मंजिल से कूद गई। उसके दोनों पैर टूटने समेत सीने में गहरी चोट लगी है। यह छात्रा आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की रहने वाली है।

Babita KashyapPublish: Thu, 27 Jan 2022 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:49 AM (IST)
Odisha: बुर्ला में तीसरी मंजिल से कूदी मेडिकल छात्रा, आईसीयू में भर्ती

संबलपुर, जेएनएन। बुर्ला स्थित वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च संस्थान में मंगलवार-बुधवार की रात एक अनहोनी हो गई। संस्थान में मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा अपने हास्टल की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। उसके दोनों पैर टूटने समेत सीने में गहरी चोट लगी है। छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हास्पिटल में भर्ती कराया गया। आधी रात के समय छात्रा के दोनों टूटे पैरों की प्लास्टर के बाद उसे इलाज के लिए आईसीयू में रखा गया है। इस बारे में छात्रा के अभिभावकों को सूचित कर दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, तीसरी मंजिल से नीचे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली यह छात्रा आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की रहने वाली है और बुर्ला स्थित संस्थान में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा है। बताया गया है कि संस्थान के सावित्री हास्टल में रहने वाली यह छात्रा मंगलवार की आधी रात के बाद हास्टल की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई थी। सहपाठियों की मानें तो वह किसी मानसिक अवसाद से घिरी थी और संभवतः इसी वजह से उसने खुदकुशी की कोशिश की। बुर्ला पलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Edited By Babita Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept