Move to Jagran APP

मेडिकल कॉलेज की छात्रा से कॉलेज कैंपस में दुष्कर्म

हालांकि आरोपी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को पूरी बेबुनियाद बताया है। उसने बताया कि उसे फंसाया गया है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Dec 2017 11:45 AM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2017 04:20 PM (IST)
मेडिकल कॉलेज की छात्रा से कॉलेज कैंपस में दुष्कर्म
मेडिकल कॉलेज की छात्रा से कॉलेज कैंपस में दुष्कर्म

भुवनेश्वर, जेएनएन। राजधानी के एक निजी मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में मनचेश्वर थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर कॉलेज के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान कटक जिले के एटागढ़ के मनोज कुंटिया के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक पीडि़ता ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया किमंगलवार की रात को हॉस्टल में आते समय कैंपस में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। 

इस बारे में भुवनेश्वर के डीसीपी सत्यव्रत भोई ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 161 के तहत पीडि़ता का बयान दर्ज कर लिया है। मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन के इस बारे में बताया कि घटना मंगलवार रात साढ़े सात बजे केकरीब हुई। छात्रा आरोपी को नहीं पहचानती थी। उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी की पहचान कर पुलिस के हवाले करा दिया। 

हालांकि आरोपी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को पूरी बेबुनियाद बताया है। उसने बताया कि उसे फंसाया गया है। उसका दावा है कि मंगलवार रात नौ बजे उसने छात्रा को उसके पुरुष दोस्त के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा था। तब उसने दोनों पर चिल्लाया था और प्राचार्य को घटना की जानकारी देने की बात कही थी।

हालांकि दोनों ने माफी मांगते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की गुहार लगाई थी। दोनों ने कहा था कि भविष्य में इस तरह की हरकत कभी नहीं करेंगे। इसके बाद वह (आरोपी) अपने कमरे में सोने चला गया लेकिन पुलिस सुबह चार बजे पहुंची और उसे पकड़कर थाना ले आई।

यह भी पढ़ें:  पुत्र की हत्या के मामले में अभियुक्त पिता को उम्रकैद की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.