Move to Jagran APP

हाईकोर्ट न्यायाधीश के तौर पर जस्टिस प्रमथ पटनायक ने ली शपथ

ओडिशा हाईकोर्ट के नए सम्मेलन कक्ष में जस्टिस प्रमथ पटनायक ने ओडिशा हाईकोर्ट के न्‍यायधीश के तौर पर पद ए​वं गोपनीयता की शपथ ली।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 02:43 PM (IST)
हाईकोर्ट न्यायाधीश के तौर पर जस्टिस प्रमथ पटनायक ने ली शपथ
हाईकोर्ट न्यायाधीश के तौर पर जस्टिस प्रमथ पटनायक ने ली शपथ

कटक, जेएनएन। ओडिशा हाईकोर्ट के न्यायाधीश के तौर पर जस्टिस प्रमथ पटनायक ने शुक्रवार पूर्वाह्न में शपथ ली। ओडिशा हाईकोर्ट के नए सम्मेलन कक्ष में आयोजित शपथ विधि कार्यक्रम में हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस के.एस.जावेरी ने जस्टिस पटनायक को पद ए​वं गोपनीयता की शपथ दिलायी।

prime article banner

पूर्वाह्न ठीक 10:15 बजे शपथ विधि कार्यक्रम शुरू हुआ। राष्ट्रपति भवन जस्टिस पटनायक के नियुक्ति संबंधित पत्र को गृह विभाग के सचिव के पढ़ने के बाद शपथ विधि कार्यक्रम चला। जस्टिस प्रमथ पटनायक को मिलाकर ओडिशा हाईकोर्ट में न्याधीशों की संख्या अब 15 हो गई है। 24 सितम्बर 2014 को जस्टिस प्रमथ पटनायक ओडिशा हाईकोर्ट के अतिरिक्त न्यायाधीश के तौर पर शपथ ली थे। 22 दिसम्बर 2018 को उनका तबादला झारखण्ड हाईकोर्ट में हुआ था। पुन: उनका तबादला ओडिशा हाईकोर्ट में होने के बाद वह कार्य में योगदान के लिए शपथ ली हैं। इस शपथ विधि कार्यक्रम में ओडिशा हाईकोर्ट के तमाम न्यायाधीश के साथ काफी संख्या में वकील व गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.