Move to Jagran APP

कोविड संक्रमण के मामलों को देखते हुए ओडिशा सरकार ने निजी अस्‍पतालों को दिया ये आदेश

ओडिशा के सभी निजी अस्‍पतालों (Private Hospitals of Odisha ) में अब 50 प्रतिशत बेड और आइसीयू के 80 प्रतिशत बेड कोविड मरीजों के लिए आरक्षित रहेंगे

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:49 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:49 AM (IST)
कोविड संक्रमण के मामलों को देखते हुए ओडिशा सरकार ने निजी अस्‍पतालों को दिया ये आदेश
कोविड संक्रमण के मामलों को देखते हुए ओडिशा सरकार ने निजी अस्‍पतालों को दिया ये आदेश

भुवनेश्‍वर, एएनआइ। ओडिशा में तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमित ( Coronavirus) मरीजों की संख्‍या को देखते हुए राज्‍य सरकार ने भुवनेश्वर, कटक, संबलपुर, बेरहामपुर और राउरकेला नगर निगम की सीमा में स्थित सभी निजी अस्‍पतालों (Private Hospitals of Odisha) को कोविड मरीजों (Covid Patient) के लिए आरक्षित करने का आदेश दिया है। सरकार का कहना है कि 30 बेड या उससे अधिक बेड वाले सभी निजी अस्‍पतालों में 50 प्रतिशत बेड व 80 प्रतिशत आइसीयू बेड कोविड मरीजों के लिए आरक्षित रहेंगे। 

prime article banner

गौरतलब है कि ओडिशा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं सोमवार को यहां रिकार्ड 4198 नए मामले सामने आए और 11 संक्रमितों की मौत दर्ज की गयी। राज्‍य में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा अब एक लाख 55 हजार को भी पार कर चुका है। राज्‍य में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या भी 637 तक पहुंच चुकी है। जिन 11 लोगों की मौत हुई है, उसमें कटक जिले से सर्वाधिक 4 मरीज हैं, जबकि खुर्दा जिले से 2, बलांगीर जिले से 2, कंधमाल जिले से 1, मयूरभंज जिले से 1, नयागड़ जिले से 1 संक्रमित मरीज की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.