Move to Jagran APP

महिला तहसीलदार ने कोरोना नियमों की उड़ायी धज्जियां, भाई की शादी में जमकर किया डांस

ओडिशा (Odisha) के जाजपुर (Jajpur) जिले में एक महिला तहसीलदार ने भाई के शादी समारोह में कोरोना नियमों (Covid Rules) को ताक पर रख जमकर डांस किया। महिला अधिकारी (OAS officer) की फोटो सोशल मीडिया के माध्‍यम से सामने आयी है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 11:21 AM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 12:20 PM (IST)
महिला तहसीलदार ने कोरोना नियमों की उड़ायी धज्जियां, भाई की शादी में जमकर किया डांस
ओडिशा प्रशासनिक सेवा की एक महिला अधिकारी को अपने भाई की बारात में नाचते हुए पाया गया।

जाजपुर, पीटीआइ। कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति के बावजूद भी कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ताजा मामला ओडिशा के जाजपुर जिले से सामने आया है। यहां ओडिशा प्रशासनिक सेवा (OAS) की एक महिला अधिकारी को अपने भाई की बारात में नाचते हुए पाया गया। 

loksabha election banner

भाई की शादी में नाचती हुई महिला अधिकारी की फोटो सोशल मीडिया के माध्‍यम से सामने आयी है। इस पर जाजपुर के जिला कलेक्टर चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा कि “महिला तहसीलदार अभी अवकाश पर हैं डयूटी पर आते ही उनसे इस संबंध में स्‍पष्‍टीकरण मांगा जाएगा और आगे की कार्रवाई भी की जाएगी। 

इस संबंध में जिला कलेक्‍टर का कहना है कि यह समय किसी के लिए भी कोविड लॉकडाउन के उल्‍लंघन का नहीं है। चाहे कोई सामान्‍य नागरिक हो या अधिकार सभी के दृष्टिकोण में कुछ तर्कसंगतता होनी चाहिए।  बता दें कि ये महिला अधिकारी सुकिंडा की तहसीलदार के पद पर कार्यरत हैं। भाई की बारात के वीडियो में वह बिना मास्‍क और शारिरिक दूरी के नियमों का उल्‍लंघन करती पायी गई हैं। जबकि राज्‍य सरकार ने शादी समारोह में बारात निकालने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा रखा है। इस तरह के आयोजनों के लिए मात्र 25 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत दी गई है।  

बता दें कि इस महिला अधिकारी को COVID-19 दिशानिर्देशों को लागू करने और यह सुनिश्चित करने की भी जिम्मेदारी दी गई थी कि आम जनता इन नियमों का पालन करे। महिला अधिकारी इस मामले में तत्‍काल टिप्‍पणी के लिए उपलब्‍ध नहीं हो सकीं हैं। वह बीती 21 मई को जगतसिंहपुर जिले के तिरटोल प्रखंड अंतर्गत जगन्नाथपुर गांव में अपने भाई के विवाह समारोह में शामिल होने गई थी। 

ज्ञात हो कि पिछले दिनों जाजपुर के पानीकोइली पुलिस स्टेशन के एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक को भी निलंबित कर दिया गया था। दरअसल  पानीकोइली पुलिस स्टेशन के अंदर एक महिला होमगार्ड सहित चार पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, इस वीडियो में ये चारों ओडिया गीतों की धुनों पर नाच रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.