Move to Jagran APP

इस राज्य में पिछले 24 घंटे में सर्पदंश से हो चुकी है पांच लोगों की मौत

ओडिशा में अलग-अलग स्थानों पर सांप के काटने से पांच लोगों की मौत हो चुकी है लगातार हो रही ऐसे घटनाओं से पूरे राज्य में शोक की लहर है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 11:24 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 11:24 AM (IST)
इस राज्य में पिछले 24 घंटे में सर्पदंश से हो चुकी है पांच लोगों की मौत
इस राज्य में पिछले 24 घंटे में सर्पदंश से हो चुकी है पांच लोगों की मौत

भुवनेश्वर, जेएनएन। राज्य के विभिन्न जगहों पर पिछले चौबीस घंटे के अंदर सांप कांटने से 5 लोगों की मौत हो गई है। गंजाम जिला में दो अलग-अलग जगहों पर मां बेटे समेत 3 लोगों की सांप कांटने से मृत्यु हुई है। वहीं अनुगुल जिले के बंटेपुर गांव में देर रात को सांप काटने की वजह से दो सगी बहनों की जान चली गई। गंजाम जिला के कोदला थाना अन्तर्गत वी नुआपल्ली गांव में रात में सो रहे कालिया परिड़ा की पत्नी मानस परिड़ा, उसके चार साल के बेटे आशीष की मृत्यु हो गई। घर में जमीन पर चटाई बिछाकर मां-बेटे सो रहे थे तभी उन्हें सांप ने डस लिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बेटे की मौत हो गई जबकि मां ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

prime article banner

इसी तरह गंजाम जिले के ही कविसूर्य नगर के ए बरिड़ा गांव का कृष्णचन्द्र साहू नामक युवक अपने घर में जमीन पर चटाई बिछाकर सो रहा था। उसे जहरीले सांप ने काट लिया और उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। वहीं अनुगुल थाना क्षेत्र के बेंतपुर गांव में सांप के डसने से दो बहनों की मौत हो गई है। सुमन्त साहू की दो बेटी सुजाता साहू एवं रोजालीन साहू रात में घर में खाट पर सो रही थीं। पिता सुमंत साहू के अनुसार, रात के दो बजे के आसपास एक चिती सांप ने रोजलीन के गले में व सुजाता के दाहिने पैर में डस लिया।

दोनों के रोने की आवाज सुनकर परिजन उन्हें कटक लेकर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से उक्त गांवों में शोक की लहर है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सरकार से क्षतिपूर्ति करने की मांग की है।  

 प्याज ने फिर मचाया हाहाकार, नासिक में एक लाख की प्याज चोरी

 प्याज ने बिगाड़ा आम आदमी की थाली का जायका, जानें दाम बढ़ने के वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.