Move to Jagran APP

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

पुरी जगन्नाथ सड़क मार्ग के सुकल भाइलीपुर के पास मंगलवार को भोर में कर

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 11:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:28 PM (IST)
एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत
एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

जेएनएन, भुवनेश्वर : पुरी जगन्नाथ सड़क मार्ग के सुकल भाइलीपुर के पास मंगलवार को भोर में करीब 5:30 बजे हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। जबकि चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें पुरी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस बीच मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे पर शोक जताते हुए प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख की सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

पुरी से मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक यात्री गंजाम जिले के पात्रपुर ब्लाक जरड़ा थाना अंतर्गत लालकमंग गांव के रहने वाले थे। सभी लोग टाटा मैजिक में सवार होकर पुरी स्थित स्वर्गद्वार में अपने परिजन की अस्थि विसर्जन करने के लिए जा रहे थे। मृतकों में दो छोटे बच्चे, एक महिला एवं दो पुरुष शामिल हैं। इनकी पहचान केजगदीश, उनकी पत्नी केकृष्णा, केयामावती, बेटा केअभिमन्यु एवं बेटी केलता के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक लालकमंग गांव से दो परिवार के 23 सदस्य किराए की दो टाटा मैजिक पर सवार होकर केजगदीश के पिता केमुरली की अस्थि का विसर्जन करने के लिए पुरी आ रहे थे। मंगलवार भोर के समय पुरी जिला के निराकारपुर-पुरी रास्ते में रूआ तथा भाइलीपुर चौके के बीच उनमें से एक टाटा मैजिक के चालक को झपकी आ गई। जिससे उसका स्टेय¨रग से नियंत्रण हट गया। जबतक वह खुद को संभालता, गाड़ी पांच फीट नीचे गड्ढे में गिर गई। गड्ढे में बारिश का पानी भरा होने से किसी को भी गाड़ी से बाहर आने का मौका नहीं मिला। इसी बीच उनके पीछे आ रही दूसरी गाड़ी के लोगों ने तत्काल गड्ढे से लोगों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू करने के साथ इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। इसके बाद किसी तरह सभी लोगों को बाहर निकालकर तुरंत स्थानीय चंदनपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया और चालक समेत दो लोगों की हालत गंभीर होने से उन्हें पुरी मुख्य अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत ठीक बतायी जा रही है। पुलिस ने पांचों शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद उक्त परिवार के साथ लालकमंग गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.