Move to Jagran APP

नौकरी के नाम पर ठगने वालों से सावधान रहें : पूतरे

नौकरी का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपये ठगने वालों को लेकर पूर्वतट रेलवे सतर्क है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 09:38 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:26 AM (IST)
नौकरी के नाम पर ठगने वालों से सावधान रहें : पूतरे
नौकरी के नाम पर ठगने वालों से सावधान रहें : पूतरे

जासं, भुवनेश्वर : नौकरी का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपये ठगने वालों को लेकर पूर्वतट रेलवे सतर्क है। रेलवे के निरंतर प्रयासों एवं नौकरी का झूठा वादा कर ठगी करने वालों के खिलाफ नियमित जागरूकता अभियान को सफलता मिल रही है और इस तरह की गतिविधियों में कमी आयी है। इस तरह के मामलों को ध्यान में रखते हुए पूर्वतट रेलवे लोगों को शिक्षित करने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है जिससे बेरोजगार युवा इन ठगों के जाल में न फंसें। रेलवे की सभी परीक्षा अब ऑनलाइन हो रही है। सभी तरह की भर्ती की सूचना देश के बड़े समाचारपत्रों विशेष रूप से रोजगार समाचार के जरिये प्रकाशित की जाती है। ग्रुप डी की भर्ती के लिए पूतरे का रेलवे रिक्रूटमेंट सेल एवं ग्रुप सी की भर्ती के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन करता है।

prime article banner

बुलावा पत्र या नियुक्ति पत्र के संबंध में किसी भी प्रकार का संदेह होने पर अभ्यर्थी रेल सदन, भुवनेश्वर स्थित प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी के कार्यालय से इस संबंध में जानकारी ले सकते हैं। इस संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत होने या भ्रष्टाचार की सूचना देने के लिए पूर्वतट रेलवे के सतर्कता विभाग के हेल्पलाइन नंबर 8455885031 पर संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.