Move to Jagran APP

Coronavirus Odisha Update: ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 143 नए मामले, एक संक्रमित की मौत

Odisha Coronavirus News Updateओडिशा में टीकाकरण जारी है साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में भी लगातार कमी दर्ज की जा रही है। ओडिशा में वीरवार कोरोना संक्रमण के 143 नए मामले सामने आये और एक संक्रमित की मौत दर्ज की गई।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 01:42 PM (IST)
Coronavirus Odisha Update: ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 143 नए मामले, एक संक्रमित की मौत
ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 143 नए मामले सामने आए हैं

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा में एक तरफ जहां कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए कोरोना टीकाकरण जारी है तो वहीं अब लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी भी आने लगी है। पिछले दिनों की तरह आज भी ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 200 के नीचे अर्थात 143 नए मामले सामने आए हैं जबकि एक संक्रमित मरीज की मौत हुई है। नए संक्रमित मरीजों में 84 क्‍वारंटाइन से हैं जबकि अन्य 59 स्थानीय लोग संक्रमित हुए हैं।

loksabha election banner

  राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक नए संक्रमित मरीजों में आज पुरी जिले से सर्वाधिक 24 मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा सुन्दरगड़ जिले से 17 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं सम्बलपुर जिले से 16, अनुगुल जिले से 13, बालेश्वर जिले से 8, बरगड़ जिले से 12, बलांगीर जिले से 2, बौद्ध जिले से 1, कटक जिले से 6, गजपति जिले से 1, देवगड़ जिले से 1, गंजाम जिले से 4, जगतसिंहपुर जिले से 4, जाजपुर जिले से 5, झारसुगुड़ा जिले से 5, कालाहांडी जिले से 9, केन्द्रापड़ा जिले से 2, केन्दुझर जिले से 2, कोरापुट जिले से 9, खुर्दा जिले से 9, मयूरभंज जिले से 2, नुआपड़ा जिले से 4 एवं सोनपुर जिले से 1 नए संक्रमित सामने आए हैं। इसके अलावा स्टेटपुल में आज 1 नए संक्रमित मरीज की पहचान हुई है। उसी तरह से राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज एक संक्रमित मरीज की मौत हुई है। मृतक मरीज कटक जिले से होने की बात पता चली है। इसे मिलाकर प्रदेश में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 1903 तक पहुंच गई है। 

गौरतलब है कि राज्य में अब तक 74 लाख 77 हजार 757 लोगों का कोविड टेस्ट हुआ है। इसमें से 3 लाख 33 हजार 866 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है। हालांकि इसमें से 3 लाख 30 हजार 321 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। 1589 लोगों का विभिन्न कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं कोरोना से अब तक प्रदेश में 1903 लोगों ने दम तोड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.