Move to Jagran APP

ओडिशा में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना ग्राफ: रायगड़ा इंजीनियरिंग कालेज के 49 लोग कोरोना पाजिटिव

Coronavirus in Odishaओडिशा में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रायगड़ा एमआईटीएस इंजीनियरिंग कालेज ( Rayagada Engineering College) से 49 लोग पाजिटिव मिले हैं जबकि बालेश्वर एफएम मेडिकल कालेज (Baleshwar FM Medical College) से 10 छात्राएं पाजिटिव पायी गई हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 01:48 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:48 PM (IST)
ओडिशा में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना ग्राफ: रायगड़ा इंजीनियरिंग कालेज के 49 लोग कोरोना पाजिटिव
ओडिशा में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना ग्राफ

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राज्य में कोरोना ग्राफ तेजी से से ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। कोरोना के प्रकोप से शिक्षानुष्ठान भी वंचित नहीं हैं। विभिन्न शिक्षानुष्ठान से काफी संख्या में कोविड संक्रमण के मामले सामने आ रहे है, जो चिंता का विषय है। रायगड़ा एमआईटीएस इंजीनियरिंग कालेज से 49 लोग पाजिटिव मिले हैं जबकि बालेश्वर एफएम मेडिकल कालेज से 10 छात्राएं पाजिटिव पायी गई हैं।

loksabha election banner

रायगड़ा एमआईटीएस इंजीनियरिंग कालेज 49 छात्र-छात्रा पाजिटिव पाए गए हैं। इतनी संख्या में पाजिटिव मिलने के बाद कालेज के हास्टल ए एवं बी को कैंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इन हास्टल में रहने वाले छात्रों को अब बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। पिछले 6 जनवरी को कालेज के 5 लोग पाजिटिव पाए गए हैं। वर्तमान इस कालेज से 54 छात्र-छात्रा कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं। इसे लेकर रायगड़ा जिलाधीश सरोज कुमार मिश्र ने कहा है कि पिछले 2-3 दिन से जिले में संक्रमण के मामले में बढ़ोत्तरी हुई है। यहां तक कि शिक्षानुष्ठान में भी पाजिटिव संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे में एनफोर्समेंट को जोरदार किया जा रहा है। यदि कोई भी नियम का उल्लंघन करता है तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनकी टेस्टिंग की जा रही है। टेस्टिंग प्रक्रिया को बढ़ाया गया है ऐसे में मामले भी बढ़ रहे हैं।

उसी तरह से बालेश्वर के एफएम मेडिकल कालेज के 10 छात्र पाजिटिव मिले हैं। इस संदर्भ में एडीएम ने यह जानकारी दी है। पहले से मेडिकल कालेज के 3 छात्र पाजिटिव मिले थे। इसे मिलाकर कालेज में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 तक पहुंच गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.