Move to Jagran APP

बीजद के सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ, प्रत्येक घर से बीजद को मिला आशीर्वाद

सोमवार को पवित्र गणेश पूजा के अवसर पर बीजद के सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ हुआ इस मौके पर बीजद सुप्रीमों ने गणेश पूजा की शुभाकामनायें भी दीं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 03:16 PM (IST)
बीजद के सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ, प्रत्येक घर से बीजद को मिला आशीर्वाद
बीजद के सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ, प्रत्येक घर से बीजद को मिला आशीर्वाद

भुवनेश्वर, जेएनएन। बीजू जनता दल के सुप्रीमो तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सोमवार को पवित्र गणेश पूजा के मौके पर राज्य वासियों को गणेश पूजा की शुभाकामना देने के साथ बीजद के सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि हमें खुशी की बात है कि इस पवित्र दिन में हम अपने सदस्य संग्रह अभियान का शुभारंभ कर रहे हैं। बीजू जनता दल ओड़िशा के लोगों का दल है। साढ़े चार करोड़ ओड़िशा के लोग बीजू जनता दल के परिवार हैं। राज्य के प्रत्येक शहर प्रत्येक गांव एवं प्रत्येक घर से बीजू जनता को आशीर्वाद मिला है।    

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सदस्य संग्रह अभियान के जरिए हम एक बार फिर लोगों से मिलेंगे। मां बहनों एवं किसानों से मुलाकात करेंगे। युवाओं से मिलेंगे, सामान्य लोगों से मिलेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। उनके सुख दुख में शामिल होंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि ओड़िशा के लोगों हमें पूरा सहयोग एवं आशीर्वाद मिलेगा। इससे पहले मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बीजद की कार्यकारिणी बैठक में पार्टी के तमाम सांसद, विधायक, विभिन्न शाखा के सदस्य, जिला अध्यक्ष एवं जिला पर्यवेक्षक को कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़ने का भी सुझाव दे चुके हैं। अपने कार्यकर्ता एवं नेताओं को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा है कि है कि आम लोगों की सेवा करना हमारा पहला एजेंडा है और हमें इस पर काम करना होगा। बीजद के आज से शुरू हुए सदस्य संग्रह अभियान में बीजद के कई विधायक, मंत्री व नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

GaneshChaturthi 2019: क्या आप जानते हैं आजादी की लड़ाई से जुड़ी है महाराष्ट्र के गणेशोत्सव की परंपरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.