Move to Jagran APP

भुवनेश्वर से सूरत हवाई सेवा 9 सितंबर से, जानें कब-कब उड़ान भरेगा विमान

Bhubaneswar to Surat air service भुवनेश्वर से सूरत के लिये सीधी हवाई सेवा पुन 9 सितंबर से शुरु हो रही है ये सेवा पिछले साल ही शुरु हुई थी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 12:50 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 01:07 PM (IST)
भुवनेश्वर से सूरत हवाई सेवा 9 सितंबर से, जानें कब-कब उड़ान भरेगा विमान
भुवनेश्वर से सूरत हवाई सेवा 9 सितंबर से, जानें कब-कब उड़ान भरेगा विमान

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। भुवनेश्वर से सूरत के बीच सीधी विमान सेवा आगामी 9 सितम्बर से शुरु होगी। एयर इंडिया का विमान सूरत से अपराह्न 3.30 बजे उड़ान भरेगा और शाम 5:20 भुवनेश्वर पहुंचेगा। उसी तरह से भुवनेश्वर से अपराह्न 4:20 बजे उड़ान भरेगा और रात 8:10 बजे सूरत पहुंचेगा। सप्ताह में सोमवार एवं बुधवार को दो दिन यह सेवा लोगों को मिलेगी। 

loksabha election banner

  गौरतलब है कि पिछले साल ही भुवनेश्वर से सूरत के लिए सीधी विमान सेवा शुरु हुई थी। हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण विमान सेवा को बंद कर दिया गया था। इससे पहले भुवनेश्वर से नागपुर के  लिए इंडिगो विमान सेवा शुरु हो गई है। इसके अलावा दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता, चेन्नई, बंगलौर, हैदराबाद, नागपुर, रायपुर, सुरत एवं झारसुगुड़ा के लिए सीधी विमान सेवा भुवनेश्वर बीजू पटनायक अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से शुरू कर दी गई है। भुवनेश्वर से सूरत के लिए सीधी विमान सेवा अभी शुरू नहीं की गई थी, जिसे 9 सितम्बर से शुरू किया जा रहा है।

River Cruise: कोरोना के बीच पर्यटन को बढ़ावा, इस राज्‍य में शुरु हुई जलविहार योजना

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के कारण विमान सेवायें बंद थी जिन्‍हें धीरे-धीरे यात्रियों के लिए शुरु किया जा रहा है। मंगलवार 1 सितंबर से नागपुर से दो नई उड़ानें शुरु की गयी थी। इसमें मार्च से बंद हुई मध्यप्रदेश के इंदौर और जून-जुलाई में बंद हुई पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की उड़ान शामिल है। यह उड़ानें इसलिए भी महत्वपूर्ण थी, क्योंकि इन शहरों के लिए ही नहीं, बल्कि दोनों राज्यों के बीच भी लॉकडाउन के बाद यह पहली उड़ान है। मिली जानकारी के अनुसार, यात्रियों की कमी को देखते हुए इस बार इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर विमानतल के लिए 180 की जगह 72 सीट वाले एटीआर को उड़ाने की भी तैयारी है।

Coronavirus Odisha Update: कोरोना का हब बना ओडिशा का ये जिला, रिकार्ड 859 मरीजों की हुई पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.