Move to Jagran APP

Aligarh News: पशु चरा रहे युवकों के साथ मारपीट और तमंचे की बट से हमला, हवाई फायरिंग कर आरोपित हुए फरार

Aligarh Crime अलीगढ़ पशुओं को चरा रहे दो युवकों को गांव के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट और तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गये।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:08 PM (IST)
Aligarh News: पशु चरा रहे युवकों के साथ मारपीट और तमंचे की बट से हमला, हवाई फायरिंग कर आरोपित हुए फरार
Aligarh News: युवकों के साथ मारपीट और तमंचे की बट से हमला, हवाई फायरिंग कर आरोपित हुए फरार : जागरण

अलीगढ़, जागरण टीम: अलीगढ़ के लोधा क्षेत्र के गांव हरिदासपुर निवासी जयवीर सिंह पुत्र राजवीर सिंह एवं सनी कुमार पुत्र सुरेंद्रपाल रोजाना की तरह रविवार को गांव से बाहर पशुओं को चरा रहे थे।

loksabha election banner

आरोप है कि गांव का ही नीरज अपने साथियों के साथ आया और दोनों युवकों से मारपीट करते हुए जयवीर के सर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गये।

घायल ने इसकी सूचना अपने घर पर दी जिसके बाद ग्रामीण और बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने पहुंच गये। पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए भेजा।

थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

युवती के साथ जंगल में किया दुष्कर्म

अलीगढ़: अलीगढ़ के चंडौस थाना क्षेत्र की एक युवती से जवां क्षेत्र के जंगल में दुष्कर्म किया गया। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई है। चंडौस क्षेत्र के एक गांव की युवती की ननिहाल जवां क्षेत्र के एक गांव में है, उस गांव के ही युवक अनीस पुत्र मुकेश की भी ननिहाल उसी गांव में है।

आरोपित युवक अनीस उसे 13 अगस्त को यह कहकर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले आया कि चल ननिहाल चलते हैं। जहां उसने दवथला वाले रास्ते पर नर्सरी के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथी ने बनाई वीडियो, वायरल करने की दे रहा धमकी

इस दौरान अनीस ने दवथला के युवक छोटू को भी बुला लिया जिसने उसकी वीडियो बना ली। बाद में अनीस उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर शाम को ही उसके गांव वापिस छोड़ गया, एवं धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसकी वीडियो वायरल कर देगा।

युवती ने डरते हुए आपबीती अपनी मां को बताई। युवती ने थाना आकर युवक के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.