Move to Jagran APP

सीढ़ी उतरने में आया आलस तो मां ने डेढ़ साल के बच्चे को बालकनी से फेंका

क एक मां अपने बच्चे के लिए जान तक दे सकती है लेकिन कजाकिस्तान की मां ने थोड़ी सी आलस के चक्कर में अपने बच्चे की जान ही खतरे में डाल दी। ममता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना घटी है राजधानी अस्टाना में।

By anand rajEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2015 08:32 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2015 08:49 AM (IST)
सीढ़ी उतरने में आया आलस तो मां ने डेढ़ साल के बच्चे को बालकनी से फेंका

अस्टाना। एक मां अपने बच्चे के लिए जान तक दे सकती है लेकिन कजाकिस्तान की मां ने थोड़ी सी आलस के चक्कर में अपने बच्चे की जान ही खतरे में डाल दी। ममता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना घटी है राजधानी अस्टाना में।

loksabha election banner

इस महिला ने सीढ़ियां उतरने के आलस में अपने बच्चे की जान को ही खतरे में डाल दिया। दंपती की यह करतूत पड़ोसियों ने कैमरे में कैद कर ली और वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें महिला बच्चे को लेकर बालकनी में आती है और अपने पति को बच्चा देने के लिए उसे रेलिंग से लटका देती है।

ये देखने के बाद भी आसपास के लोगों ने इस बात की उम्मीद नहीं की थी कि वह बच्चे को नीचे पहुंचाने के लिए यूं फेंक देगी लेकिन देखते ही देखते उसने अपने बच्चे को बालकनी से नीचे गिरा दिया और नीचे खड़े उसके पति ने बच्चे को पकड़ लिया। हालांकि जरा-सी चूक बच्चे की जिंदगी पर भारी पड़ सकती थी। बच्चे की उम्र लगभग 18 महीने बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः जंक फूड के विज्ञापनों पर भी लगनी चाहिए रोक

ये भी पढ़ेंः इस देश के टॉप स्कूल ने बच्चों को होमवर्क देना बंद किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.