This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

नकल करते पकड़े गए आइएसआइ अधिकारी

पाकिस्तान के राष्ट्रीय आतंकरोधी प्राधिकरण में रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित परीक्षा में करीब 500 अभ्यर्थी नकल करते हुए पकड़े गए। इनमें खुफिया एजेंसी आइएसआइ और इंटेलीजेंस ब्यूरो के 50 अधिकारी शामिल हैं।

Wed, 11 Sep 2013 06:47 PM (IST)
नकल करते पकड़े गए आइएसआइ अधिकारी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रीय आतंकरोधी प्राधिकरण में रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित परीक्षा में करीब 500 अभ्यर्थी नकल करते हुए पकड़े गए। इनमें खुफिया एजेंसी आइएसआइ और इंटेलीजेंस ब्यूरो के 50 अधिकारी शामिल हैं।

पढ़ें: गोरीबारी की आड़ में घुसपैठ कराने में लगे हैं आइएसआइ के पूर्व जनरल

द न्यूज अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले सप्ताह आयोजित इस परीक्षा में इस कदर नकल हुई कि यह तमाशा बनकर रह गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब 500 अभ्यर्थियों को मोबाइल फोन पर इंटरनेट ब्राउजिंग के माध्यम से प्रश्नपत्र हल करते पकड़ा गया। प्राधिकरण के मुख्य राष्ट्रीय समन्वयक पर भी भाई-भतीजावाद के आरोप लगे हैं। उनके निजी कर्मी ने भी परीक्षा दी और सफल घोषित किया गया जबकि वह मूल्यांकन प्रक्रिया में शामिल था। प्रारंभ से ही भर्ती प्रक्रिया संदेह के घेरे में थी। इसके लिए 16 अगस्त को विज्ञापन निकाला गया और आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त रखी गई थी। इसके एक सप्ताह बाद ही एक सितंबर को परीक्षा ली गई।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

Edited By