Move to Jagran APP

जीएनएम के पद पर नौकरी ज्वाइन करने जा रही महिला को बस ने कुचला, हुई मौत

रोहतक के बैंसी गांव की रहने महिला में शहर के एक निजी अस्पताल में जीएनएम के पद पर नौकरी लगी थी। वह नौकरी ज्वाइन करने के लिए अपने गांव से बस में आ रही थी। रोडवेज स्टैंड पर बस से उतरते समय सोनिया अचानक नीचे गिर गई।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 12:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 12:41 PM (IST)
जीएनएम के पद पर नौकरी ज्वाइन करने जा रही महिला को बस ने कुचला, हुई मौत
हरियाणा रोडवेज की बस महिला को कुचला।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के निजी अस्पताल में जीएनएम के पद पर नौकरी ज्वाइन करने आ रही महिला की रोडवेज स्टैंड पर बस के नीचे आने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर नया बस स्टैंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मामले में बस चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

बैंसी गांव निवासी सोनिया आ रही थी रोहतक के निजी अस्पताल में

बैंसी गांव की रहने वाली 27 वर्षीय सोनिया पत्नी भारत भूषण की हाल ही में शहर के एक निजी अस्पताल में जीएनएम के पद पर नौकरी लगी थी। शनिवार सुबह करीब नौ बजे वह नौकरी ज्वाइन करने के लिए अपने गांव से बस में आ रही थी। जिसके साथ में सोनिया का पति भी था। रोडवेज स्टैंड पर बस से उतरते समय सोनिया अचानक नीचे गिर गई, तभी बस ने उसे कुचल दिया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनिया को इससे पहले उपचार के लिए लेकर जाते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद वहां पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। पता चलने पर चौकी प्रभारी एएसआइ सुरेंद्र मौके पर पहुंचे। मृतका के स्वजनों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। सोनिया की शादी करीब नौ माह पहले हुई थी। शादी की वजह से वह नौकरी नहीं कर पा रही थी। काफी प्रयास के बाद उसकी नौकरी निजी अस्पताल में लगी थी, लेकिन ज्वाइन करने से कुछ घंटे पहले ही हादसे में सोनिया की मौत हो गई।

जांच अधिकारी के अनुसार

महिला की जीएनएम के पद पर नौकरी लगी थी, जिसे ज्वाइन करने के लिए आ रही थी। बस से उतरते समय यह हादसा हुआ है। मृतका के स्वजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जा रही है।

---- एएसआइ सुरेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी नया बस स्टैंड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.