Move to Jagran APP

सदर अस्पताल में फिर काटा बवाल, तोड़फोड़ भी किया

संवाद सहयोगी मुंगेर सदर अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ की घटनाएं बढ़ गई है। एक सप्त

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:09 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:09 PM (IST)
सदर अस्पताल में फिर काटा बवाल, तोड़फोड़ भी किया
सदर अस्पताल में फिर काटा बवाल, तोड़फोड़ भी किया

संवाद सहयोगी, मुंगेर : सदर अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ की घटनाएं बढ़ गई है। एक सप्ताह के अंदर तीन बार हंगामा का दंश सदर अस्पताल झेल चुका है। हंगामे की वजह कभी चिकित्सक के गायब रहना तो कभी इलाज में कोताही बन रहा है। शनिवार की रात लालदरवाजा के कैलू यादव के पुत्र राजु कुमार यादव को सर्प ने डंस लिया था। स्वजन इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बाद में स्वजन सदर अस्पताल से युवक को दूसरे जगह ले गए। अस्पताल का स्ट्रेचर और आक्सीजन सिलेडर साथ ले गए। कुछ देर बाद युवक को लेकर स्वजन फिर से इमरजेंसी वार्ड पहुंचे। बड़ी संख्या में लोगों को देखकर इमरजेंसी से चिकित्सक निकल गए। कुछ देर बाद बेगूसराय जिले के मल्हीपुर गांव की शिव दुलारी देवी को गंभीर हालत में स्वजन लेकर अस्पताल पहुंचे। इमरजेंसी में आधे घंटे तक डाक्टर के नहीं होने पर स्वजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इमरजेंसी में तोड़फोड़ की। सामानों को इधर-उधर फेंक दिया। स्वास्थ्यकर्मी सहम गए। रात में ही जमालपुर के धर्मेद्र कुमार पत्नी शिवानी देवी को गंभीर हालत मे भर्ती कराया। एक घंटा इंतजार करने के बाद अस्पताल उपाधीक्षक डा. रामप्रवेश इमरजेंसी वार्ड पहुंच कर मरीजों का इलाज किया। सिविल सर्जन डा. पीएम सहाय ने बताया कि 10 अगस्त को ओपीडी में 12 और 13 अगस्त को इमरजेंसी वार्ड में हंगामा को लेकर संबधित चिकित्सक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उपाधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

loksabha election banner

----------------------------------------

महिला वार्ड शराबी का उत्पात, पत्नी को पीटा

शनिवार को महिला वार्ड में कासिम बाजार थाना के बिदवारा नवटोलिया के सोनू मंडल ने नशे की हालत में दो घंटे तक हंगामा किया। शराबी ने महिला वार्ड में इलाज के लिए भर्ती पत्नी पूजा कुमारी के साथ मारपीट की। वार्ड में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस पहुंची और सोनू मंडल को गिरफ्तार कर थाना लाया। पूजा कुमारी दो दिनो से अस्पताल में भर्ती थी। शनिवार की शाम चिकित्सक के कहने पर महिला को ब्लड चढ़ाया जा रहा था। इसी बीच सोनू नशे की हालत अस्पताल पहुंचा और पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। देखते ही देखते पत्नी की पिटाई कर दी। शराबी को रोकने गए निजी गार्ड के साथ भी हाथापाई की। गार्ड ने पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया। थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया केस दर्ज किया गया है। शराबी को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.