Move to Jagran APP

Commendable work of Police : ननिहाल से जबरन बच्‍चे को उठा लाया पिता, दर-दर भटक रही मां को पुलिस ने दिलाया

Commendable work of Police एक पिता अपने बच्‍चे को ननिहाल से जबर्दस्‍ती उठा लाया। 12 दिन से दर दर भटक रही मां को पुलिस ने वापस दिलाया। मामला गंगीरी थानाक्षेत्र का है। पति पत्‍नी में कुछ दिन पहले झगड़ा हो गया था।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 11:48 AM (IST)
Commendable work of Police : ननिहाल से जबरन बच्‍चे को उठा लाया पिता, दर-दर भटक रही मां को पुलिस ने दिलाया
मां की गोद में पहुंचकर मुस्‍कुराने लगा बच्‍चा। सौजन्‍य : जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Commendable work of Police :  Gangiri police station area के गांव शादीपुर में कई दिनों से बच्चे की छिपाकर रख रहे युवक से पुलिस ने मां को बच्चा दिलवाया। दरअसल बच्‍चा उस युवक का ही है जिसे वह जबरन उठा लाया था।

loksabha election banner

12 दिन पहले गया था ससुराल : एटा के कस्बा मारहरा निवासी उम्मेद का निकाह कासगंज के गांव खुरेना निवासी शबनम से हुआ था। शबनम पर चार बच्चे हैं। कुछ दिन पूर्व दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हो जाने पर शबनम अपने चारों बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई। 12 दिन पूर्व उम्मेद अपनी ससुराल पहुंच गया और सात माह के अपने अबोध बेटे को जबरन उठा लाया और गंगीरी के गांव शादीपुर में अपने रिश्तेदारी में रहने लगा। तभी से उसकी बीबी बच्चे की तलाश में दर-दर भटक रही थी।

उसने अपने पति को कई जगह तलाश किया परन्तु कोई पता नहीं चला। सोमवार को शबनम को पता चला कि मेरा पति बच्चे को लेकर गांव शादीपुर में रह रहा है तो उसने Thana Gangiri पहुंच कर SO Jitendra Singh के सामने पति से बच्चा दिलवाने की गुहार लगाई। जिस पर सक्रिय हुए एसओ ने पुलिस बल भेजकर उसके पति को थाने बुलवा लिया। मां को देख बच्चा अपनी मां की ओर भागा तो मां ने भी उसे गोद मे उठा लिया। मां की गोद मे जाकर बच्चा मुस्कराने लगा। एक मां को उसका बच्चा दिलवाने पर एसओ ने भी खुशी जाहिर की।

दोस्तों ने ही मारी गोली, हालात गंभीर

अलीगढ़ । क्वार्सी के रजा नगर में शनिवार की रात एक युवक को दोस्तों ने गोली मार दी। युवक को गंभीर हालात में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मोहल्ला जौहराबाद निवासी शोएब कुछ दिन पहले शोएब का जन्मदिन की पार्टी में अपने दोस्तों से विवाद हो गया था।

शनिवार की रात दोस्तों ने एक समारोह में फैसले के लिए शोएब को रजा नगर बुलाया था। वहां फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया। तभी एक साथी ने तमंचे से फायरिंग कर दी। पेट में गोली लगने से शोएब घायल हो गया। इस मामले में आरोपित इमरान, अजीम समेत तीन के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.