Move to Jagran APP

बाइक सवार महिला का पर्स झपटकर फरार

शहर के हरप्रीत नगर के पास शनिवार को पति के साथ बाइक पर जा रही महिला से बाइक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:31 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:31 PM (IST)
बाइक सवार महिला का पर्स झपटकर फरार
बाइक सवार महिला का पर्स झपटकर फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के हरप्रीत नगर के पास शनिवार को पति के साथ बाइक पर जा रही महिला से बाइक सवार युवक पर्स झपटकर फरार हो गया।

loksabha election banner

थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता अनिल कुमार पुत्र बंसी लाल वासी मकान नंबर 44 गली नंबर दो न्यू आदर्श नगर सिटी फिरोजपुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी शकीता रानी के साथ शनिवार को बाजार से लौट रहा था तो हरप्रीत नगर के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार युवक आया और उसने अपना मोटरसाइकिल उसके बराबर लगाकर उसकी पत्नी के हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया। पर्स में एक मोबाइल फोन, 26 हजार की नकदी और एक सोने की अंगूठी थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पिस्तौल चोरी के आरोप में एक पर केस संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने गांव माड़े कलां से .32 बोर पिस्तौल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ जसपाल चंद ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायकर्ता मनजीत कौर पत्नी स्वर्गीय नसीब सिंह निवासी गांव माड़े कलां ने बताया कि उसके पति नसीब सिंह की मौत हो चुकी है और उसके पति ने अपनी हिफाजत के लिए असलहा लाइसेंस बनाया हुआ था और उसके पास .32 बोर पिस्तौल थी, जोकि बीते दिन चोरी हो गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त पिस्तौल आरोपित जोरा सिंह निवासी गांव माड़े कलां ने चोरी की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.