Move to Jagran APP

अगवा किशोरी के पिता ने जताई हत्या की आशंका, बुलंदशहर पुलिस आरोपित के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई

Bulandshahr Crime News बुलंदशहर के गांव निवासी पीड़ित पिता ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी नाबालिग लड़की को गांव का युवक बहला-फुसला कर ले गया। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 06:05 PM (IST)
अगवा किशोरी के पिता ने जताई हत्या की आशंका, बुलंदशहर पुलिस आरोपित के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई
अगवा किशोरी के पिता ने जताई हत्या की आशंका

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नाबालिग अगवा लड़की के पिता ने हत्या की आशंका जता पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

थाना खानपुर क्षेत्र के गांव निवासी पीड़ित पिता ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी नाबालिग लड़की को गांव का ही आरोपित युवक बहला-फुसला कर ले गया। आरोपित युवक के खिलाफ 22 जुलाई को थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके कारण उसकी बेटी का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। उसकी बेटी घर से नगदी व आभूषण लेकर गई थी। नगदी व आभूषणों के लालच में आरोपित युवक बेटी की हत्या या उसे कहीं बेचने की आशंका जताई है। बेटी के अगवा में अन्य लोग भी शामिल हैं लेकिन पुलिस ने बेटी की बरामदगी का प्रयास नहीं किया है। आरोपित पक्ष द्वारा उन्हे भी धमकी दी जा रही है। एसएसपी ने ममाले की जांच करा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

महिला के साथ छेड़छाड़

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि शुक्रवार शाम को वह खेत से चारा लेने गई थी। आरोप है गांव निवासी दो युवकों ने मौका पाकर पीड़िता को पकड़ लिया और ज्वार के खेत में खींचकर ले गए। जहां महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर पीड़िता के पति को मौके की तरफ आता देख आरोपित मौका पाकर फरार हो गए। छतारी एसओ सतेंद्र कुमार ने बताया पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

खाता से उड़ाई तीस हजार की नगदी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव गालिबपुर निवासी रनवीर सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार सुबह गांव के ही सुखपाल सिंह ने उसके बैंक के बचत खाते में बीस हजार रूपये की नगदी डलवाने का झांसा देकर बैंक की डिटेल ले ली। जिसके बाद उसके बचत खाते से 30 हजार की रकम कट गई। पीडि़त ने कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.