Move to Jagran APP

सदर अस्पताल रोड में मोबाइल चोरी करते युवक पकड़ा गया, लोगों ने पीटा

जागरण संवाददाता गोपालगंज शहर के सदर अस्पताल रोड में शनिवार को एक बाइक सवार युवक क

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 10:37 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 10:37 PM (IST)
सदर अस्पताल रोड में मोबाइल चोरी करते युवक पकड़ा गया, लोगों ने पीटा
सदर अस्पताल रोड में मोबाइल चोरी करते युवक पकड़ा गया, लोगों ने पीटा

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के सदर अस्पताल रोड में शनिवार को एक बाइक सवार युवक का मोबाइल चोरी करते एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर नगर थाने चली गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी युवक संदीप कुमार सदर अस्पताल रोड में किसी कार्य से आए थे। इसी बीच एक युवक ने वहां पहुंच कर उनके पाकेट से मोबाइल की चोरी कर ली। इस दौरान मोबाइल चोरी करते युवक को कुछ लोगों ने देखकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गई है। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर अपने साथ नगर थाना लेकर पहुंची। पकड़े गए युवक की पहचान शहर के अधिवक्ता नगर मोहल्ला निवासी लकी सिंह के रूप में की गई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, दूसरी ओर शहर के अरार मोड़ के समीप भी लोगों ने एक युवक को साइकिल चोरी करते पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।

दुकान में चोरी की नीयत से घुसे एक युवक को लोगों ने पकड़ा, दूसरा फरार

संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार स्थित एक कोल्ड ड्रिक्स की दुकान में चोरी की नीयत से घुसे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों द्वारा पकड़े गए युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर फरार दूसरे युवक की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार में सासामुसा निवासी रोहन कुमार की कोल्ड ड्रिक्स और मोबाइल की दुकान है। शनिवार की देर शाम वह दुकान बंद कर बगल के कमरे में सो रहे थे। इस दौरान दो युवक दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और चोरी के लिए मोबाइल तथा अन्य सामान एकत्रित करने लगे। इस बीच दुकानदार की नींद खुल गई और उन्होंने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोगों ने दौड़ाकर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची गश्ती पुलिस को दुकानदारों ने पकड़े गए युवक को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस गिरफ्तार कर उक्त युवक को थाने ले आई। गिरफ्तार किया गया आरोपित गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैजलहां गांव का निवासी करण कुमार बताया जाता है। इस मामले में फरार आरोपित गोपालपुर थाना क्षेत्र के ही निर्जलहां गांव निवासी नूर आलम के भी विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.