Punjab News: केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप, डीजीपी के निर्देश पर पंजाब पुलिस ने शुरू की जांच

केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश के मोहाली स्थित घर पर धमकी भरा पत्र मिला है। खुद केंद्रीय मंत्री ने इस बाबत पंजाब के डीजीपी वीके भंवरा को सूचित किया है। इसके बाद पंजाब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pankaj DwivediPublish: Fri, 01 Jul 2022 08:04 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 06:41 AM (IST)
Punjab News: केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप, डीजीपी के निर्देश पर पंजाब पुलिस ने शुरू की जांच

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा। केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश के मोहाली स्थित घर पर उन्हें धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है। केंद्रीय मंत्री ने सारा मामला पंजाब के डीजीपी वीके भंवरा के ध्यान में लाए हैं। मोहाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रकरण को लेकर और जानकारी जुटाई जा रही है। 

पंजाब में पिछले दिनों गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या और मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमला किए जाने के बाद पुलिस इस मामले में कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती है। डीजीपी ने घटना की जानकारी होने के तुरंत बाद इसकी जांच के निर्देश दे दिए हैं। बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश होशियारपुर के सांसद हैं। इससे पहले वह फगवाड़ा के विधायक भी रह चुके हैं। 

होशियारपुर के सांसद हैं मंत्री सोम प्रकाश

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के स्थान पर होशियारपुर से टिकट दी थी और वे वहां से विजयी रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के डा. राजकुमार चब्बेवाल को करीब 50 हजार मतों से परास्त किया था। सोम प्रकाश पंजाब के उन नेताओं में शुमार हैं जो प्रशासक से राजनेता बने हैं। वह पंजाब काडर के 1988 बैच के आइएएस अधिकारी रहे हैं।

बता दें, किसान आंदोलन के दौरान भी पंजाब में भाजपा नेताओं को धमकियां दी गई थी। इस दौरान सोमप्रकाश की गाड़ी प्रदर्शनकारियों ने रोक दी थी। इसके बाद उनकी व उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इस बार धमकी भरा पत्र मिलने से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। पत्र कहां से भेजा गया और किसने भेजा इसकी जांच की जा रही है। 

Edited By Pankaj Dwivedi

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept