Move to Jagran APP

Udaipur Murder Case : सहारनपुर में बजरंग दल कार्यकर्ता का हाल उदयपुर के कन्हैया लाल जैसा करने की धमकी, 17 तारीख का दिया है समय

Udaipur Murder Case -Threat Call To Bajrang Dal Activist Of Saharanpur सादे कागज के छोटे से टुकड़े पर जिसमें उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि अभी तो उदयपुर में ही एक घटना हुई है अब आपका नंबर है। आने वाली इसी 17 जुलाई को।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 10:56 AM (IST)
Udaipur Murder Case : सहारनपुर में बजरंग दल कार्यकर्ता का हाल उदयपुर के कन्हैया लाल जैसा करने की धमकी, 17 तारीख का दिया है समय
Udaipur Murder Case -Threat Call To Bajrang Dal Activist Of Saharanpur :

सहारनपुर, जेएनएन। राजस्थान के उदयपुर में टेलर मास्टर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के बाद अब अन्य लोगों को इसी तरह से मारने की धमकी मिलने लगी है। सहारनपुर के बेहट कोतवाली क्षेत्र से बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता को शुक्रवार सुबह धमकी मिली है। उनके घर के दरवाजे पर एक छोटा सा पर्चा मिला है, जिसमें 17 जुलाई को उनका हाल उदयपुर जैसी ही घटना की तरह करने की धमकी दी गई है। बजरंग दल के कार्यकर्ता से सहारपुर के एसएसपी को इसकी जानकारी भी दी है।

loksabha election banner

सहारनपुर में बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव कलसिया निवासी बजरंग दल कार्यकर्ता रजत शर्मा को शुक्रवार सुबह घर के दरवाजे पर एक धमकी भरा पर्चा मिला है। सादे कागज के छोटे से टुकड़े पर जिसमें उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि अभी तो उदयपुर में ही एक घटना हुई है अब आपका नंबर है। आने वाली इसी 17 जुलाई को।

रजत शर्मा ने बताया कि यह पर्चा सुबह छह बजे उन्हें उस समय घर के दरवाजे पर मिला जब वह घर से बाहर निकले। उन्होंने पर्चा पढऩे के बाद तत्काल इसकी सूचना बजरंग दल के जिला संयोजक हरीश कौशिक को दी है। उधर हरीश कौशिक ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद उन्होंने सबसे पहले एसएसपी आकाश तोमर और उसके बाद सीओ मुनीश चंद से बात कर पूरा घटनाक्रम बताया है। इस कागज मिलने के बारे में इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक को मौके पर भेज दिया गया है जांच की जा रही है। रजत शर्मा ने अभी किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर विधिक कार्रवाई करेगी।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में टेलर मास्टर कन्हैया लाल की गला रेतकर नृशंस हत्या की गई। इस मामले में राजस्थान पुलिस ने पाकिस्तान के संगठन दावत ए इस्लामी से जुड़े गौस मोहम्मद और उसके साथी को गिरफ्तार कर एनआइए को सौंपा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.