मेरठ कैंट में नाले से मिला किशोरी का सिर कटा शव, सनसनी

Meerut Crime News मेरठ कैंट क्षेत्र में डोगरा मंदिर के समीप नाले में एक किशोरी का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। सेना पुलिस ने लालकुर्ती पुलिस को जानकारी दी। किशोरी की हत्‍या से कैंट क्षेत्र में पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Parveen VashishtaPublish: Wed, 06 Jul 2022 12:26 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 12:26 AM (IST)
मेरठ कैंट में नाले से मिला किशोरी का सिर कटा शव, सनसनी

मेरठ, जागरण संवाददाता। अति सुरक्षित माने जाने वाले छावनी क्षेत्र में किशोरी की हत्‍या कर दी गई। नग्न अवस्था में शव नाले से बरामद होने से सनसनी फैल गई। पहचान मिटाने के लिए हत्यारों ने उसका सिर धड़ से अलग कर रखा था। शव पूरी तरह से गलने के कारण शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने घटनास्थल के पास से मिले कपड़ों को कब्जे में ले लिया है।

सेना पुलिस ने दी जानकारी

मंगलवार शाम छावनी क्षेत्र में डोगरा मंदिर के समीप नाले में एक किशोरी का शव पड़ा मिला। इसकी जानकारी सेना पुलिस ने लालकुर्ती पुलिस को दी। एएसपी चंद्रकांत मीणा व लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को नाले से निकाला। एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया किशोरी की उम्र 14 से 16 साल के बीच लग रही है। शव से कुछ दूर पर किशोरी के कपड़े भी मिले हैं। शव देखने से लग रहा है कि हत्या 10 से 12 दिन पहले की गई है।

छावनी क्षेत्र में पुलिस की सुरक्षा पर सवाल

किशोरी की हत्‍या से छावनी क्षेत्र में पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। जिस स्‍थान पर शव मिला है, उससे कुछ दूरी पर अक्‍सर यूपी 112 की गाड़ी दिखती हे लेकिन किशोरी की हत्‍या कर शव फेंक दिया गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। कुछ वर्ष पहले भी बदमाशों ने डोगरा मंदिर में तैनात एक सैनिक को चाकू मारकर घायल कर दिया था। पुलिस आज तक उसका राजफाश नहीं कर पाई है। घटनास्‍थल से तोपखाना पुलिस चौकी भी ज्‍यादा दूर नहीं है, लेकिन खंडहर हो चुकी इस चौकी पर शायद ही कोई पुलिसवाला दिखता हो।

इन्‍होंने कहा

शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। घटना के राजफाश के लिए लालकुर्ती पुलिस और सर्विलांस की टीम को लगाया गया है।

रोहित सजवाण, एसएसपी। 

Edited By Parveen Vashishta

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept