Move to Jagran APP

आपसी विवाद में कर दी गई सेराजुद्दीन की हत्या, स्वजन में मचा कोहराम

जीबी नगर थाना क्षेत्र के काला डुमरा गांव स्थित चंवर में पचपकड़िया निवासी बाबूजान धोबी के नौ वर्षीय पुत्र सेराजुद्दीन हवारी का शव मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 10:36 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 10:36 PM (IST)
आपसी विवाद में कर दी गई सेराजुद्दीन की हत्या, स्वजन में मचा कोहराम
आपसी विवाद में कर दी गई सेराजुद्दीन की हत्या, स्वजन में मचा कोहराम

संसू, तरवारा (सिवान) : जीबी नगर थाना क्षेत्र के काला डुमरा गांव स्थित चंवर में पचपकड़िया निवासी बाबूजान धोबी के नौ वर्षीय पुत्र सेराजुद्दीन हवारी का शव मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजन के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। मां शायरा खातून, पिता बाबूजान धोबी, बड़ा भाई नेयाजुदिन हवारी, भाभी अमीरन खातून, बहन गुड़िया खातून व करीमा खातून समेत अन्य स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल था। सेराजुद्दीन भाइयों में सबसे छोटा था जिसे परिवार के सभी सदस्य उसे काफी प्यार करते थे। सेराजुद्दीन गांव के ही सरकार विद्यालय में कक्षा तीन का छात्र था। मृतक की मां शायरा खातून ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर गांव के कुछ लोगों ने पुत्र की हत्या की धमकी दी थी। उन्होंने इस हत्या मामले में एक महिल समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरे पुत्र की हत्या उन्हीं लोगों ने सुनियोजित ढंग से कर दी तथा साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को काला डुमरा गांव स्थित चंवर में फेंक दिया है। घटना के बाद गांव छोड़ कई लोग हुए फरार

loksabha election banner

सेराजुद्दीन की हत्या को लेकर गांव में अटकलों का बाजार गर्म है। इस घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। घटना के बाद कई लोग गिरफ्तारी के डर से गांव छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं। इस संबंध में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि बालक की गला रेत कर हत्या की गई है। हत्या को लेकर पुलिस सभी बिदुओं पर गहराई से जांच करने में जुटी हुई है। अभी तक स्वजनों द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.