Hapur News: हापुड़ के दो घरों के लोग मंगलवार सुबह सोकर उठे तो 'अमंगल' का चला पता, तत्काल बुलानी पड़ी पुलिस

Hapur News चोरी की वारदात के दौरान दोनों घरों के लोग सोते रहे। मामले की जानकारी होने पर पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Jp YadavPublish: Tue, 05 Jul 2022 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 02:57 PM (IST)
Hapur News: हापुड़ के दो घरों के लोग मंगलवार सुबह सोकर उठे तो 'अमंगल' का चला पता, तत्काल बुलानी पड़ी पुलिस

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बागड़पुर निवासी दो व्यक्तियों के घर से चोरों ने 21 हजार रुपये और लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इसके अलावा एक अन्य ग्रामीण के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया। असफल होने पर चोर मौके से भाग निकले।

थाने में दर्ज रिपोर्ट में गांव बागड़पुर निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि चार जुलाई की रात वह परिवार के सदस्यों के साथ घर पर सौ रहे थे। देर रात चोर उसके घर में घुस आए। चोरों ने पूरे इत्मिनान से घर का कौना-कौना खंगाल डाला।

चोर घर से 21 हजार रुपये, सात सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, सोने का लाकेट, तीन जोड़ी सोने के झुमके, दस चादी के सिक्के समेत कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने इतने शातिराना ढंग से वारदात को अंजाम दिया कि पीड़ित और उसके परिवार को भनक तक नहीं लगी।

इसके बाद चोर गांव निवासी अशोक के घर में घुस गए। यहं से भी चोरों ने लाखों के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिए और फरार हो गए। अगले दिन जागने पर पीड़ितों और उनके स्वजन को चोरी की जानकारी हुई। चोरी की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। इसके बाद पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया घटनास्थल की छानबीन के अलावा विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों की पुटेज खंगाली गई है। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

किसान के जागने पर भागे चोर

दो मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर गांव निवासी पप्पू के घर में दाखिल हो गए। चोरों की भनक लगने पर किसान की आंख खुल गई। चोरों को देखकर किसान ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर उसके स्वजन भी जाग गए। इस दौरान चोर वहां से भाग निकले। किसान ने स्वजन संग मिलकर चोरों का पीछा भी किया। लेकिन, उन्हें पकड़ा नहीं जा सका।

Edited By Jp Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept