Move to Jagran APP

Meerut Crime News: मेरठ में बेखौफ बदमाश, एसपी सिटी कार्यालय के बाहर चिकित्सक के बेटे से लूट

Meerut Crime मेरठ में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। शुक्रवार की देररात यहां एसपी सिटी दफ्तर के पास एक डाक्‍टर के बेटे से बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लालकुर्ती क्षेत्र से घंटाघर के पास खाने का सामान खरीदने आया था। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 08:00 AM (IST)
Meerut Crime News: मेरठ में बेखौफ बदमाश, एसपी सिटी कार्यालय के बाहर चिकित्सक के बेटे से लूट
Meerut Crime News मेरठ में बदमाशों ने चिकित्‍सक के बेटे से लूट की।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। शुक्रवार देर रात एसपी सिटी कार्यालय के बाहर बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। शोर मचाने पर कुछ युवकों ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस ने बदमाशों को तलाश भी किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। वहीं सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट भी दर्ज की जा रही है।

loksabha election banner

चिकन रोल खरीदने आया था

लालकुर्ती निवासी डा. सिराज का बेटा कैफ शुक्रवार देर रात घंटाघर के पास स्थित होटल से चिकन रोल खरीदने आया था। सामान लेकर जैसे ही वह एसपी सिटी कार्यालय के बराबर में देहली गेट पुलिस चौकी के सामने पहुंचा तभी बाइक सवार दो बदमाश उससे मोबाइल लूटकर फरार हो गए। शोर सुनकर कुछ युवकों ने पीछा भी किया था। सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे और बदमाशों को तलाश किया, लेकिन हाथ नहीं आए। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट भी दर्ज की जा रही है।

भाजपा नेता के रिश्तेदार कादिर के दो गुर्गे पिस्टल समेत गिरफ्तार

मेरठ : भाजपा नेता के रिश्तेदार कादिर के दो गुर्गे पिस्टल के साथ पुलिस ने दबोच लिए। दोनों पिस्टल बेचने के लिए आए थे। पिस्टल भी उन्होंने कादिर से ली थी। एक आरोपित बीए-एलएलबी का छात्र है। खरीदार की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि शुक्रवार देर रात देहली गेट पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक पिस्टल बेचने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने एक टीम बनाकर डीएन कालेज के सामने से दो युवकों को पकड़ लिया। उनके पास से 32 बोर की दो पिस्टल बरामद की।

इतने में खरीदी थी पिस्‍टल

पूछताछ में उन्होंने अपने नाम इमरान और मुस्तकीम निवासी सिवालखास बताए। देहली गेट थाना प्रभारी ने बताया कि इमरान बीए-एलएलबी का छात्र है। उन्होंने कादिर से एक पिस्टल 25 हजार तो दूसरी 30 हजार में खरीदी थी। डीएन कालेज के बाद उसे बेचने आए थे। उनका सौदा 38 हजार रुपये में हुआ था। पकड़े गए दोनों आरोपित पूर्व में जेल जा चुके हैं। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। खरीदार की तलाश में दबिश दी जा रही है। सीओ ने बताया कि कादिर आइआइएमटी कालेज के छात्र सचिन की हत्या में जेल में बंद है। उसने पहले चौधरी चरण सिंह विवि में फायरिंग भी की थी। इसके अलावा मेडिकल क्षेत्र में दारोगा की पिस्टल लेकर फरार हो गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.