Move to Jagran APP

मेरठ: मनचले ने नहाते हुए बनाई युवती की अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

मेरठ में मनचले ने नहाते हुए पड़ोस में रहने वाली युवती की वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा । धमकियों से तंग आकर युवती ने अपने स्वजन को जानकारी दी ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 01:48 PM (IST)
मेरठ: मनचले ने नहाते हुए बनाई युवती की अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल
मेरठ में युवती की अश्‍लील वीड‍ियो बनाई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मनचले ने नहाते हुए पड़ोस में रहने वाली युवती की वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। धमकियों से तंग आकर युवती ने अपने स्वजन को जानकारी दी। उन्होंने आरोपित को समझाने कि कोशिश की, लेकिन उसने युवती के पिता की पिटाई कर दी।

loksabha election banner

यह है मामला

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उनके बाथरूम का दरवाजा टूट गया था। युवती बाथरूम पर पर्दा डालकर नहा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले युवक ने अश्लील वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। आरोपित की धमकियों से परेशान होकर युवती ने अपने स्वजन को घटना कि जानकारी दी। युवती के पिता ने बताया कि थाने स्तर पर शिकायत पत्र देने के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई। जिस वजह से आरोपित व उसके स्वजन समझौते का दबाव बना रहे हैं। गुरुवार को युवती ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत पत्र दिया। शिकायत सुन रहे एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

निर्माणाधीन डिग्री कालेज से साढे चार लाख का सरिया चोरी

दौराला-मसूरी मार्ग स्थित महल गांव में मुख्य मार्ग पर निर्माणाधीन डिग्री के अंदर से चोरों ने बुधवार सुबह अंधेरे में खेत के पीछे से रास्ता बनाकर लगभग साढे चार लाख रूपये की कीमत की सरिया चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंचे पीड़ितों ने पुलिस को मामले की जानकरी दी।

महल गांव निवासी हरिनारायण पुत्र भवर सिंह ने बताया कि दौराला-मसूरी मार्ग पर उनका डिग्री कालेज का निर्माण कार्य चल रहा है। मंगलवार शाम को वह निर्माण कार्य कराकर घर लौट गए थे। बुधवार सुबह उनके चचेरे भाई का फोन आया कि उनके खेत से किसी ने फसल काटकर रास्ता बनाया हुआ है और वहां से कुछ ले जाया गया है। जिसके बाद पीड़ित मौके पर पहुंचे तो देखा। निर्माणाधीन कालेज के अंदर से कटीले तार काटकर चोर लगभग साढे चार लाख रूपये की कीमत का सरिया चोरी कर ले गए। जिसकी जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। तो देखा जंगल के रास्ते सरिया लोड कर चोर द्वारा ले जाया गया। खेत के बाहर तीन बीयर की खाली बोतल भी देखी गई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.