मसूरी घूमने आए मध्य प्रदेश के दंपती की कार अन‍ियंत्र‍ित होकर सड़क से नीचे गिरी, बाल- बाल बचे

वरिष्ठ उपनिरीक्षक गुमान सिंह नेगी ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी दंपती एम्स ऋषिकेश में सेवारत है। वह मसूरी घूमने आए थे। चमन एस्टेट के ऊपर होटल डंसविर्क कोर्ट में ठहरे थे। रविवार दोपहर बाद धुम्मनगंज से चमन एस्टेट-डंसविर्क कोर्ट लिंक रोड से जाते हुए कार के ब्रेक नहीं लगे।

Sumit KumarPublish: Mon, 04 Jul 2022 11:39 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 11:39 AM (IST)
मसूरी घूमने आए मध्य प्रदेश के दंपती की कार अन‍ियंत्र‍ित होकर सड़क से नीचे गिरी, बाल- बाल बचे

संवाद सहयोगी, मसूरी : रविवार दोपहर बाद करीब तीन बजे कंपनी गार्डन के ऊपर धुम्मनगंज से चमन एस्टेट लिंकरोड को जाते समय मध्य प्रदेश के दंपती की कार अनियंत्रित होकर सड़क से 50 मीटर नीचे गिर गई। बांज के पेड़ में अटकने से कार सवार दंपती की जान बाल-बाल बच गई। उन्हें कोई चोट नहीं आई।

वरिष्ठ उपनिरीक्षक गुमान सिंह नेगी ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी दंपती एम्स ऋषिकेश में सेवारत है। वह मसूरी घूमने आए थे और चमन एस्टेट के ऊपर होटल डंसविर्क कोर्ट में ठहरे थे। रविवार दोपहर बाद धुम्मनगंज से चमन एस्टेट-डंसविर्क कोर्ट लिंक रोड से जाते हुए कार के ब्रेक नहीं लगे और कार पीछे की ओर जाने लगी। कार चला रहे आशीष कुमार साहू निवासी सतई रोड, ग्रीन एवेन्यू कालोनी, छतरपुर मध्य प्रदेश कार पर नियंत्रण नहीं रख पाए। कार पीछे की ओर 50 मीटर सड़क के नीचे चली गई, जो बांज के पेड़ की आड़ में रुक गई। कार में उनकी पत्नी रवीना सोलंकी भी थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से अस्पताल जाने को कहा, लेकिन उन्होंने बताया कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

दो कारों की भिड़ंत में दो दोस्त गंभीर, एक चालक फरार

रुड़की: मोहनपुरा में ओवरब्रिज के सामने दो कार की आमने सामने की टक्कर में एक कार में सवार दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं दूसरी कार का चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार कब्जे में ले ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के इमली रोड निवासी अगदास अपने साथी मोहम्मद फहीम के साथ शनिवार को कार से मंगलौर गया था। रात के समय वह वापस आ रहा था। जैसे ही इनकी कार मोहनपुरा में ओवरब्रिज पर पहुंची तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में इनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और अगदास और उसका साथी फहीम घायल हो गए।

हादसे के बाद दूसरी कार का चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। आरोप है कि दूसरे वाहन का चालक शराब के नशे में था। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया गया। वहीं इस मामले में अगदास के पिता ने अज्ञात कार चालक पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कार कब्जे में ली है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand News : शराब की बोतल पर 10 रुपये ज्‍यादा लेना पड़ा महंगा, अब भरना होगा 27 लाख का हर्जाना

Edited By Sumit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept