Lalu Yadav Health Update: पहली बार सामने आई लालू की अस्‍पताल वाली तस्‍वीर, आरजेडी सुप्रीमो की हालत दिख रही गंभीर

Lalu Yadav Health Update आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि परिवार ने इसकी पुष्टि नहीं की हे। इस बीच उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अस्‍पताल में भर्ती लालू की पहली तस्‍वीर ट्वीट कर उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

Amit AlokPublish: Tue, 05 Jul 2022 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 05:25 PM (IST)
Lalu Yadav Health Update: पहली बार सामने आई लालू की अस्‍पताल वाली तस्‍वीर, आरजेडी सुप्रीमो की हालत दिख रही गंभीर

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Lalu Prasad Yadav Health Update: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों बीमार हैं। पटना में राबड़ी देवी के आवास (Rabri Devi House) में गिर जाने के कारण उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। पैर व कमर में भी चोट आई है। वे किडनी की बीमारी सहित अन्‍य कई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं से भी ग्रस्‍त हैं। इस बीच बीती सुबह अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण उन्‍हें पटना के एक अस्‍पताल में भर्ती (Lalu Yadav Hospitalized) कराना पड़ा। अब अस्‍पताल में इलाज के दौरान की उनकी पहली तस्‍वीर समाने आई है, जिसमें वे गंभीर स्थिति में नजर आ रहे हैं। यह तस्‍वीर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ट्वीट किया है।

बेटी रोहिणी ने ट्वीट की अस्‍पताल की पहली तस्‍वीर

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को अपने ट्वीट में अस्‍पताल में भर्ती पिता की एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए उनके लिए लिखा है कि उन्‍होंने हर बाधाओं से मुक्ति पाई है, उनकी शक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं हैं। तस्‍वीर के संबंध में माना जा रहा है कि यह अस्‍पताल के आइसीयू में लालू की ताजा तस्‍वीर है।

गिरने से टूटी कंधे की हड्डी, शरीर में गहरी चोट

लालू यादव पटना में पत्‍नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रविवार को गिर गए थे। इससे उन्‍हें गहरी चोटें आईं। उनके कंघे की हड्डी भी टटू गई। जगह चोटें आईं। रविवार की देर रात जब उनकी तबीयत अचानक गंभीर हो गई, तब उन्‍हें पटना के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

तेजस्‍वी यादव खुद ड्राइव कर ले गए अस्‍पताल

बेटे तेजस्‍वी यादव खुद कार ड्राइव कर लालू यादव को अस्‍पताल ले गए। बेटी मीसा भारती दिल्‍ली से तुरंत पटना पहुंचीं। बेटी रोहिणी ने भी वीडियो काल कर पिता का हाल जाना। इसके बाद उन्‍होंने लालू की अस्‍पताल की तस्‍वीर पोस्‍ट की है।

बेहतर इलाज के लिए ले जाए जा सकते हैं दिल्‍ली

सूत्रों के अनुसार लालू को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन परिवार उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाने की तैयारी में है। विदित हो कि लालू का किडनी सहित अन्‍य बीमारियों के लिए दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में इलाज चलता रहा है।

Edited By Amit Alok

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept