Move to Jagran APP

Indian Railway: राजधानी, गीतांजलि, अहमदाबाद, उत्कल सहित ये 10 ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो सात घंटे से अधिक है लेट

Indian Railway चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर विलंब से गुजरने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से चार घंटे आठ मिनट की देरी से चल रही है।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 12:44 PM (IST)
Indian Railway: राजधानी, गीतांजलि, अहमदाबाद, उत्कल सहित ये 10 ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो सात घंटे से अधिक है लेट
Indian Railway: टाटानगर से होकर गुजरने वाली ये ट्रेनें लेट। देखें सूची

जमशेदपुर, जासं। देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही झमाझम बारिश के कारण कई स्थानों पर जल-जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। यात्री सुरक्षा को देखते हुए कई ट्रेन जगह-जगह खड़े कर दिए गए हैं। ऐसे में राजधानी, गीतांजलि, अहमदाबाद सुपरफास्ट व उत्कल सहित 10 ट्रेन अपने तय समय से विलंब से चल रही है।

prime article banner

ये ट्रेनें देरी से चल रही है

चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर विलंब से गुजरने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12859 गीतांजलि एक्सप्रेस अपने तय समय से चार घंटे आठ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह आठ बजकर 15 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 23 मिनट पर आएगी। वहीं, अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12833 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी तीन घंटे 26 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए दोपहर 12 बजकर 46 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। जबकि कंटाबाजी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12872 हावड़ा इस्पात एक्सप्रेस भी एक घंटे 16 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए तीन बजकर एक मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा साईनगर से चलकर हावड़ा को जाने वाली 22893 हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस एक घंटे एक मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए शाम चार बजकर 16 मिनट पर आएगी। वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 18184 टाटानगर सुपर एक्सप्रेस भी 15 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम पांच बजकर 15 मिनट के बजाए साढ़े पांच बजे आएगी। जबकि पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 12221 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो एक्सप्रेस एक घंटे 23 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए पांच बजकर 38 मिनट पर आएगी। वहीं, नई दिल्ली से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 22824 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस भी सात घंटे सात मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 35 मिनट के बजाए शाम पांच बजकर 42 मिनट पर टाटानगर आएगी। जबकि दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 13287 साउथ् बिहार एक्सप्रेस एक घंटे 56 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए आठ बजकर 11 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। इसके अलावा योग नगरी ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 18478 कलिंग उत्कल एक्सप्रेस भी तीन घंटे 32 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए रात नौ बजकर 42 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। जबकि इतवारी से चलकर टाटानगर को आने वाली 18110 टाटानगर एक्सप्रेस भी पांच घंटे 41 मिनट की देरी से चलने की सूचना है। अब यह ट्रेन शाम सात बजकर 40 मिनट के बजाए रात एक बजकर 21 मिनट पर टाटानगर पहुुंचेगी।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.