Move to Jagran APP

IT Raid in Amritsar : शहर के मशहूर बांसल स्वीट्स पर आइटी की रेड, कारोबार में शामिल पेंट व्यापारी से भी पूछताछ

अमृतसर में मशहूर मिठाई की दुकान बांसल स्वीट्स पर इन्कम टैक्स की टीम की ओर से रेड की गई है। बांसल स्वीट्स के मालिक से घर पर पूछताछ की जा रही है। साथ ही दस्तावेज भी खंगाले जा रहे है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 11:50 AM (IST)
IT Raid in Amritsar : शहर के मशहूर बांसल स्वीट्स पर आइटी की रेड, कारोबार में शामिल पेंट व्यापारी से भी पूछताछ
अमृतसर में मशहूर बांसल स्वीट्स के मालिक से इनकम टैक्स डिपमार्टमेंट पूछताछ कर रहा है।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शहर की मशहूर मिठाई की दुकान बांसल स्वीट्स पर वीरवार सुबह इनकम टैक्स की टीम की ओर से रेड की गई। इनकम टैक्स की टीम की ओर से मकबूल रोड स्थित बांसल स्वीट्स के मालिक के घर पर पूछताछ की जा रही है। साथ ही लारेंस रोड पर बांसल स्वीट्स शाप व इनके अन्य स्थानों पर भी विभाग की एक अन्य टीम की ओर से पूछताछ की जा रही है। साथ ही दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

बांसल स्वीट्स में मौजूद पुलिस। 

वहीं बांसल के कारोबार में शामिल शहर के एक मशहूर पेंट व्यापारी के घर पर भी विभाग की टीम जांच कर रही है। मौके पर किसी भी तरह की मुश्किल पैदा न हो इसके लिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। गौर हो कि बांसल स्वीट्स की एक इमारत रणजीत बी ब्लाक नगर निगम के दफ्तर के साथ भी बनी हुई है। इस इमारत को लेकर भी विवाद चल रहा है। क्योंकि बांसल स्वीट्स का मालिकों पर आरोप है कि अधिकारियों की मिलीभगत के साथ इस जमीन पर कब्जा कर इमारत बनाई गई है।

चार लाख के गहने चुराने वाले बाप-बेटे को महाराष्ट्र से पकड़ा

जंडियाला गुरु : गत 13 जनवरी को ज्वेलर के नौकर ने दुकान की चाबियां चुराकर करीब चार लाख रुपये का सोना और गहने चुरा लिए थे। डीएसपी सुख¨वदरपाल सिंह और एसएचओ शमशेर सिंह की अगुआई में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित बाप-बेटे को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया। उनको ट्रांजिट रिमांड पर जंडियाला गुरु लाया गया है। पुलिस थाना जंडियाला गुरु की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार चोरी के इस केस में आरोपित अनिकेत कदम और उसके पिता विठ्ठल कदम निवासी जिला सांगली महाराष्ट्र को नामजद किया गया था। जांच के बाद दोनों की गिरफ्तारी के लिए 30 जून को चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ महाराष्ट्र रवाना हुए। वहां लोकल पुलिस की मदद से छापेमारी करते हुए आरोपित अनिकेत कदम को 502 ग्राम और विट्ठल कदम को 815 ग्राम सोने और सोने के गहनों के साथ गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.