Move to Jagran APP

HRTC Conductor Suspended: कैश जमा करवाए बिना ही गायब हो गया कंडक्‍टर, निगम ने किया सस्‍पेंड, FIR दर्ज होगी

Himachal Pradesh News हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन डिपो के एक परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाहन श्रीरेणुकाजी अरलू बस रूट का परिचालक 200 बजे बस के निर्धारित समय पर बस रूट के लिए नहीं पहुंचा

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 01:32 PM (IST)
HRTC Conductor Suspended: कैश जमा करवाए बिना ही गायब हो गया कंडक्‍टर, निगम ने किया सस्‍पेंड, FIR दर्ज होगी
हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन डिपो के एक परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया है।

नाहन, जागरण संवाददाता। Himachal Pradesh News, हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन डिपो के एक परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाहन श्रीरेणुकाजी अरलू बस रूट का परिचालक 2:00 बजे बस के निर्धारित समय पर बस रूट के लिए नहीं पहुंचा, तो इसकी छानबीन की गई। तो पता चला कि परिचालक रमेश कुमार ने रूट का प्रतिदिन जमा होने वाला कैश भी अड्डा इंचार्ज के पास जमा नहीं करवाया है। जब इस संदर्भ में परिवहन निगम के कर्मचारियों व अधिकारियों ने छानबीन की तो रमेश कुमार मौके से फरार पाया गया तथा उसके पास रूट का 8600 रुपये कैश व टिकटिंग मशीन भी है, जो कि उसने जमा नहीं करवाए हैं।

loksabha election banner

जिसके चलते उसे ड्यूटी पर कोताही बरतने तथा रूट का कैश जमा न करवाने के कारण एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही नाहन बस अड्डा प्रभारी को परिचालक रमेश कुमार के खिलाफ नाहन पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाने के निर्देश भी क्षेत्रीय प्रबंधक ने दिए हैं।

एचआरटीसी नाहन डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव बिष्ट ने बताया कि जैसे ही परिचालक रमेश कुमार की ड्यूटी में कोताही बरतने व प्रतिदिन रूट का कैश व टिकट मशीन जमा न करवाने की जानकारी मिली तो उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही अड्डा इंचार्ज को उसके खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.