सारण के मौना साढ़ा रोड में सड़कों पर पसरा कचरा

शहर के मुख्य मार्ग मौना साढ़ा रोड में नाले का गंदा पानी सड़कों पर ओवरफ्लो करता है। हल्की वर्षा पर जलजमाव हो जाता है। इससे मोहल्लेवासियों के साथ ही राहगीरों को काफी दिक्कत होती है। मोहल्ले की अधिकांश नलियों के स्लैब टूटे हैं। स्ट्रीट लाइट नहीं जलती है। शाम होते ही मोहल्ला अंधेरे में डूब जाता है।

JagranPublish: Sun, 03 Jul 2022 10:13 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 10:13 PM (IST)
सारण के मौना साढ़ा रोड में सड़कों पर पसरा कचरा

सारण। शहर के मुख्य मार्ग मौना साढ़ा रोड में नाले का गंदा पानी सड़कों पर ओवरफ्लो करता है। हल्की वर्षा पर जलजमाव हो जाता है। इससे मोहल्लेवासियों के साथ ही राहगीरों को काफी दिक्कत होती है। मोहल्ले की अधिकांश नलियों के स्लैब टूटे हैं। स्ट्रीट लाइट नहीं जलती है। शाम होते ही मोहल्ला अंधेरे में डूब जाता है। सड़क पर बह रहा नाले का पानी : मौना साढ़ा रोड में सड़क पर नाले का गंदा पानी हमेशा बहता है। सड़क भी जहां-तहां टूट गई है। जलजमाव होने से इस सड़क से पैदल आने जाने वाले लोगों को दिक्कत होती है। नहीं आते सफाईकर्मी : मोहल्ले में कूड़ा उठाने के लिए प्रतिदिन सफाई कर्मी नहीं आते हैं। झाड़़ू भी मुख्य सड़क पर नहीं लगती है। मौना साढ़ा रोड के सटे चूड़ा मिल वाली गली में कीचड़ फैला हुआ है। इसके कारण मोहल्ले के लोगों को आने जाने में दिक्कत होती है। चापाकल है खराब : मोहल्ले में हर घर नल का जल की पाइप लाइन नहीं बिछी है। यहां के अधिकांश चापाकल खराब हैं। गैस पाइप लाइन का कार्य मोहल्ले में हुआ है। बजबजाती हैं नालियां : मौना साढ़ा रोड की अधिकांश नालियों की सफाई न होने से बजबजा रही हैं। वर्षा होते ही दो से तीन फीट तक पानी हो जाता है। वार्ड में स्ट्रीट लाइट खराब है। इनसेट : मोहल्ले के लोगों की सुनें : मौना साढ़ा रोड में कूड़ा उठाने के लिए नगर निगम की गाड़ी प्रतिदिन नहीं आती है। सड़कों पर कचरा फैला रहता है।

अतुल कुमार मोहल्ले में डोर टू डोर कचरा कलेक्शन करने गाड़ी नहीं आती है, न ही मोहल्ले में झाडू ही लगती है।

अनिल कुमार मोहल्ले में कूड़ादान न होने से लोग सड़कों पर कूड़ा फेंकने के लिए मजबूर हैं। यहां दुकानों व होटलों का कचरा सड़कों पर फेंकना पड़ता है।

उमेश शर्मा मोहल्ले में हल्की वर्षा में भी जलजमाव हो जाता है। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी होती है। महिलाओं व बुजुर्गो को ज्यादा दिक्कत है।

आरती देवी वर्जन : बोले पार्षद : खनुआ नाला के कारण मौना साढ़ा रोड में जलममाव की समस्या है। दो साल से अधिक समय से बुडको साढ़ा ढाला के पास नाले का निर्माण करा रहा है। सफाई प्रतिदिन होती है।

संजय प्रसाद

पार्षद, वार्ड संख्या - 26 इनसेट : आप भी हैं रिपोर्टर : छपरा शहर के किसी वार्ड व मोहल्ले में जर्जर सड़क, जलजमाव समेत मूलभूत सुविधा का अभाव है तो आप हमें मोबाइल नंबर 9430291184 पर सूचित करें। हम आपसे संपर्क कर आपकी समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित करेंगे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept