Move to Jagran APP

बाउंड्री के निर्माण को लेकर दो पक्ष आपस में उलझे, चली बम और गोली

सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर जमकर बमबाजी एवं गोलीबारी की घटना घटी जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 11:28 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 11:28 PM (IST)
बाउंड्री के निर्माण को लेकर दो पक्ष आपस में उलझे, चली बम और गोली
बाउंड्री के निर्माण को लेकर दो पक्ष आपस में उलझे, चली बम और गोली

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर जमकर बमबाजी एवं गोलीबारी की घटना घटी जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया। इस घटना में एक पक्ष के सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव निवासी कुंदन कुमार, स्टेशन रोड निवासी आनंद सिंह एवं बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव निवासी संजीव सिंह घायल हो गए। सदर अस्पताल में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए कुंदन कुमार को पीएमसीएच रेफर कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक शुभई दक्षिण टोला हाई स्कूल के निकट 27 कट्ठा जमीन को लेकर ब्रह्मदेव राय एवं वेदानंद सिंह के बीच विवाद चल रहा है। इसी जमीन पर रवि मिश्रा चारदीवारी करा रहे थे। चाहरदिवारी करवाकर लौटने के दौरान दूसरे पक्षों ने स्कार्पियो पर गोलीबारी व बमबाजी शुरू कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग दो दर्जन राउंड से अधिक गोलीबारी एवं एक दर्जन बम फोड़े गए। मौके से पुलिस ने दो जिदा बम और खोखा बरामद किया।

बताया गया है कि स्थानीय ब्रह्मदेव राय का पिछले 40 वर्षों से 27 कट्ठा जमीन पर कब्जा था। बताया गया है कि जमीन वेदानंद सिंह के रिलेटिव रवि मिश्रा का है। उसी जमीन पर चारदीवारी करने के बाद लौटने के पश्चात दूसरे पक्षों ने रवि मिश्रा के ऊपर गोलीबारी एवं बमबाजी कर दी। रवि मिश्रा, ड्राइवर एवं कुछ लोग गाड़ी पर सवार थे। गाड़ी पर बम एवं गोली के निशान है। बताया जाता है कि जमीन पर चाहरदीवारी को लेकर बीते दिनों भी दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी। रविवार को चारदीवारी के दौरान दोनों पक्षों की ओर से तैयारी कर चारदीवारी कराया जा रहा था। सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्षों ने अपने साथ दर्जनों समर्थक को लेकर पहुंचे थे। कई बदमाश बाहर से मंगाए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.