Move to Jagran APP

फैशन ब्लॉगर रितिका की हत्या के बाद परिवार को भी जान का खतरा, मौत से पहले लिखा भावुक पत्र भी मिला

पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की तैयारी करेंगे सुरक्षा की मांग। हत्याकांड में पुलिस की लापरवाही पर पहले ही उठ चुके हैं सवाल। स्वजन का कहना है कि हत्याकांड के बाकी आरोपित अभी भी फरार हैं उनकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की जाएगी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 08:13 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 08:13 AM (IST)
फैशन ब्लॉगर रितिका की हत्या के बाद परिवार को भी जान का खतरा, मौत से पहले लिखा भावुक पत्र भी मिला
फैशन ब्लॉगर रितिका के मर्डर के बाद परिवार ने भी खुद को खतरा बताया है। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में ताजगंज के ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में पिछले हफ्ते चौथी मंजिल से फैशन ब्लॉगर रितिका की फेंक कर हत्या कर दी गई थी। घटना को लेकर स्वजन ने पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपनी जान का खतरा भी जताया है। स्वजन का कहना है कि हत्याकांड के बाकी आरोपित अभी भी फरार हैं, उनकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की जाएगी।

loksabha election banner

रितिका के भाई उत्कर्ष के अनुसार हत्याकांड में दो आरोपित अभी तक पुलिस ने नहीं पकड़े हैं। बहन के दोस्त विपुल की पत्नी समेत अन्य लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की है। जबकि रितिका ने पूर्व में उनके खिलाफ शिकायत की थी। स्वजन ने कहा कि वह शनिवार को पुलिस अधिकारियों से मिलेंगे। मुकदमे में कार्यवाही के साथ ही सुरक्षा की गुहार भी लगाएंगे।

भाई उत्कर्ष के अनुसार 24 जून को रितिका के फ्लैट पर सुबह 10:36 बजे आकाश और उसके साथी गए थे। अपार्टमेंट के गेट पर चौकीदार ने उनकी एंट्री की थी। जिसके बाद 11:28 बजे एक महिला रितिका के फ्लैट पर आई। उसकी भी एंट्री रजिस्टर में दर्ज है। इसी दौरान रितिका के साथ घटना हो गई। जिसके चलते वह अपार्टमेंट के लोगों से पूछताछ में पता चला कि वह फ्लैट पर आकाश और अन्य को देखकर भाग गई थी।

स्वजन को मिला रितिका का भावुक पत्र

स्वजन को रितिका द्वारा लिखा गया एक भावुक पत्र लिखा है। जो कि दस जून का है। उत्कर्ष के अनुसार रितिका ने यह पत्र उसने अपने दोस्त के पास रखा हुआ था। पत्र में लिखा है कि बचपन से अब तक बहुद देख और संघर्ष देखे हैं। जब बड़ी हुई तो दुख ने हर तरफ से घेर लिया। हमेशा दूसरों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने की कोशिश की, शायद किस्मत में इतने सारे दुख लिखवाकर लाई थी। सब ने इसी बात का फायदा उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.