Move to Jagran APP

कानपुर : घाटमपुर में पुलिस और गोकशी के आरोपित के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल

कानपुर के घाटमपुर के राहा मोड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोकशी के आरोपित के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। वहीं एक इंस्पेक्टर के भी पैर में गोली लगी है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 11:46 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 11:46 PM (IST)
कानपुर : घाटमपुर में पुलिस और गोकशी के आरोपित के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल
कानपुर के घाटमपुर में पुलिस-बदमाशो के बीच मुठभेड़।

कानपुर, जागरण संवाददाता। घाटमपुर थाना क्षेत्र के आलादासपुर गांव में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो गोकशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग हुई। जिसमें एक गोकश जांघ में गोली लगने से घायल हो गया।

loksabha election banner

वहीं थाना प्रभारी घाटमपुर भी घुटने में गोली लगने से घायल हो गए। दो आरोपित पुलिस टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। इंस्पेक्टर और आरोपित को सीएचसी घाटमपुर ले जाया गया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद एलएलआर अस्पताल रेफर किया गया है।

आलादासपुर गांव में लकी भट्ठे के करीब ट्यूबवेल के पास गोकशी होने की सूचना घाटमपुर पुलिस को रविवार देर रात मिली थी। जिस पर थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह फोर्स के साथ दबिश देने के लिए गए। पुलिस टीम के पहुंचते ही गोकशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। पुलिस की कार्रवाई में एक आरोपित दाहिनी जांघ में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा।

जबकि दो अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। गोकशों की फायरिंग में थाना प्रभारी घाटमपुर के दाहिने पैर के घुटने में पीछे की ओर गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश को पुलिस टीम ने दबोचा। पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम नौबस्ता पूर्वी निवासी दिलशाद बताया है। पुलिस ने थाना प्रभारी और बदमाश को सीएचसी भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को एलएलआर अस्पताल रेफर किया गया है। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ घाटमपुर सुशील कुमार दुबे फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां से गोकशी में प्रयुक्त औजार बरामद हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.